उत्तर प्रदेश के कानपुर में दो लोगों की चाकुओं से गोदकर हत्या

उत्तर प्रदेश के कानपुर के फीलखाना क्षेत्र में बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने दो लोगों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और फरार हो गए. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, कानपुर के फीलखाना थाना क्षेत्रांतर्गत चावल मंडी में रहने वाले सतीश कश्यप (55) बुधवार सुबह मोहल्ला महेश्वरी मोहाल में एक नेता से मुलाकात के बाद वापस घर लौट रहे थे. उनके साथ कोतवाली नगर के ऋषभ पांडे भी थे.

बताते हैं कि दोनों अभी कालेश्वर मंदिर के पास पहुंचे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने दोनों को चाकुओं से गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से लोग सहम गए और घरों में छिप गए. इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दोहरी हत्या की सूचना मिलते ही एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. लोगों के बयान दर्ज करते हुए जांच की.

बताया जा रहा है कि घटना में मारा गया सतीश कश्यप हिस्ट्रीशीटर रह चुका है. उसके पास से प्रेस का परिचय पत्र भी मिला है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. कुछ संदिग्ध अपराधियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts