FIR के बाद कंगना और उनकी बहन को समन जारी

मुंबई। बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल अक्सर ही अपने बयानों की वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। उनके इसे रवैये को देखते को मुंबई पुलिस ने बुधवार को उन्हें नोटिस जारी किया है। जारी किए गए नोटिस के मुताबिक एक्ट्रेस और उनकी बहन को अगले हफ्ते पुलिसकर्मियों के सामने पेश होना है।

मामले में एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि अपने कमेंट के जरिए एक्ट्रेस और उनकी बहन लोगोंके बीच  सांप्रदायिक विभाजन और दरार पैदा कर रही है। जिसकी वजह से उन्हें समन जारी कर बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया है।

इस मामले में शनिवार को 33 वर्षीय रनौत पर एक कास्टिंग निर्देशक द्वारा बॉलीवुड फिल्म उद्योग को लगातार बदनाम करने का आरोप लगाया गया था। जिन्होंने अदालत में याचिका दायर की और कहा कि ‘क्वीन’ अभिनेत्री दो समुदायों के लोगों के बीच सांप्रदायिक विभाजन और दरार पैदा कर रही है।

याचिकाकर्ता ने आरोप लगाया है कि वह दुर्भावनापूर्ण रूप से पालघर में हिंदू साधुओं की हत्‍या के लिए अपने सभी ट्वीट्स में धर्म ला रही है। कंगना बीएमसी को बाबर सेना बुला रही है। वह यह भी दावा कर रही है कि वह छत्रपति शिवाजी महाराज और झांसी की रानी लक्ष्मी बाई पर फिल्म बनाने वाले पहली व्यक्ति हैं।

सैय्यद खुद को एक कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर बताते हैं। उन्‍होंने अपनी याचिका में उल्लेख करते हैं कि उन्होंने कई प्रमुख फिल्म निर्माताओं राम गोपाल वर्मा, संजय गुप्ता, नागार्जुन और अन्य के साथ काम किया है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1318473685007826944

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts