सुशांत सिंह राजपूत मौत: सीबीआई के सवाल-रिया के जवाब, पूछताछ का सिलसिला चौथे दिन भी रहेगा जारी

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। बताया जा रहा है कि सीबीआई रिया के जवाबों से संतुष्ट नहीं है, इसलिए उन्हें सोमवार को पूछताछ के लिए दोबारा बुलाया गया है। रिया पर सीबीआई अब सख्त होती जा रही है। उन्हें इस केस में पूछताछ के लिए चौथी बार बुलाया गया है।

यही नहीं, कई ऐसे भी अहम सवाल हैं, जिनके जवाब देने में रिया आनाकानी कर रही हैं। सूत्रों की मानें, तो चौथे दिन सीबीआई रिया से कई अहम सवाल कर सकती है। यह भी माना जा रहा है कि रिया सीबीआई के सवालों का जवाब नहीं दे रही हैं, लेकिन आखिरकार उन्हें सीबीआई के हर सवाल का जवाब देना ही होगा।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई गंभीरता से जांच कर रही है। सीबीआई ने मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से रविवार को लगभग 9 घंटे पूछताछ की है। पूछताछ के दौरान सीबीआई अधिकारी और रिया के बीच कहासुनी भी हुई। कहासुनी की वजह सीबीआई के सवालों का रिया द्वारा जवाब ना देना बताया जा रहा है। इससे पहले 28 अगस्त को 10 घंटे और 29 अगस्त को 7 घंटे पूछताछ की गई थी।

आज की पूछताछ में मुख्य तौर पर 1 जून 2020 से लेकर 14 जून 2020  तक के घटनाक्रम को लेकर कई राउंड की पूछताछ की गई, क्योंकि 8 जून को ही रिया चक्रवर्ती लड़ाई करके सुशांत सिंह का फ्लैट छोड़कर चली गयी थी और सुशांत सिंह का मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया था। जो 14 जून तक लगातार ब्लॉक ही रहा, जिसकी वजह से सुशांत सिंह और रिया चक्रवर्ती से न कॉल पर बात कर पाए और न कोई एसएमएस कर पाए।

ये घटनाक्रम इसीलिए भी महत्त्वपूर्ण हो जाता है, क्योंकि 8 जून का झगड़ा सुशांत की बहन मीतू सिंह को लेकर ही हुआ था। अब सोमवार को मीतू सिंह को भी इसी सिलसिले में सीबीआई गेस्ट हाउस पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इसके साथ ही अलग-आलग राउंड की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स एंगल पर भी कई सवाल किए गए हैं। सिद्धार्थ पीठानी के बयान में इस बात का खुलासा हुआ था कि सुशांत सिंह के घर मे मारिजुआना सहित अलग-अलग तरह की ड्रग्स मंगवाई जाती थी।

इसके लिये रिया चक्रवर्ती डायरेक्ट कांटेक्ट ना करके सैमुएल मिरांडा, सिद्धार्थ पीठानी, केशव, नीरज और दीपेश का सहारा लेती थी। सूत्रों के मुताबिक रिया और सीबीआई के सवालों में कुछ बातों को लेकर कहासुनी भी हुई है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक क

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts