सुशांत सिंह खुदकुशी: अब तक 9 लोगों के बयान दर्ज

सुशांत के चचेरे भाई नीरज बबलू ने कहा, ‘जैसे अभिमन्यु को घेरा गया था वैसे ही इसे भी घेरने की कोशिश हुई थी. एक बड़ा षडयंत्र रचा गया था.

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में अभी तक 9 लोगों के बयान हुए हैं. आज पिता और 2 बहनों का बयान लिया गया.
मुम्बई में रहने वाली बहन का बयान अभी अधूरा है. घर मे सुशान्त के साथ मे रहने वाले क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पीठानी, घर की देखरेख करने और सामान लाने वाला दीपेश सावंत, सुशांत का रसोइया और चाभी वाले का बयान पहले लिया जा चुका है.

दोस्त महेश शेट्टी का बयान भी लिया जा चुका है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में प्रोफेशनल रंजीश की जांच भी शुरू हो चुकी है. पिता और बहनों के बयान में अभी तक किसी पर शक नहीं जताया गया है.अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस को अभी तक कोई भी बात संदिग्ध नहीं मिली है. लेकिन फिल्मकार शेखर कपूर के ट्वीट के बाद गृहमंत्री अनिल देशमुख ने व्यवसायिक रंजिश की जांच का आदेश देकर जांच का दायरा बढ़ा दिया है.

शेखर कपूर के इस ट्वीट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में की जांच को व्यवसायिक रंजीश की दिशा दे दी है. अभी तक सिर्फ रिश्तों के ताने बाने की जांच में उलझी पुलिस अब सुशांत सिंह की टीम से उनके व्यावसायिक संबंधों की जांच में जुट गई है. पुलिस ने मंगलवार को सुशांत के घर जाकर पिता और 2 बहनों का बयान दर्ज किया. पुलिस की मानें तो तीनों ने अभी तक किसी पर शक जाहिर नही किया है. लेकिन सुशांत के चचेरे भाई और बिहार से विधायक नीरज बबलू ने मीडिया से बात करते हुए षड्यंत्र का जिक्र किया है.

नीरज बबलू ने कहा, ‘जैसे अभिमन्यु को घेरा गया था वैसे ही इसे भी घेरने की कोशिश हुई थी. एक बड़ा षडयंत्र रचा गया था.’

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts