Tillu Tajpuria Murder: तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की लोहे की रॉड घोंपकर हत्या

New Delhi:  Tillu Tajpuria Murder: दिल्ली की तिहाड़ जेल से बड़ी खबर आई है. यहां दो गैंग के बीच गैंगवार हुआ है. इस गैंगवार में  रोहिणी कोर्ट शूटआउट के आरोपी गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई है. इस घटना ने दिल्ली पुलिस में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है. दिल्ली पुलिस के एडिशनल डीसीपी वेस्ट डिस्ट्रिक्ट अक्षत कौशल ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह करीब सात बजे डीडीयू अस्पताल से दो यूटीपी के संबंध में सूचना मिली जिन्हें तिहाड़ जेल से अस्पताल लाया गया था उनमें से एक सुनील उर्फ ​​टिल्लू को बेहोशी की हालत में लाया गया था जिसे बाद में मृत घोषित कर दिया गया। एक अन्य व्यक्ति रोहित का इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है.

वहीं, जेल अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के रोहिणी कोर्ट शूटआउट के आरोपी गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया पर प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों योगेश टुंडा और अन्य ने तिहाड़ जेल में हमला कर उसे मार गिराया। उसे दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है.

Tillu Tajpuria Murder: तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की लोहे की रॉड घोंपकर हत्या यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए ideatvnews.com के साथ…

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts