‘Suraj Pe Mangal Bhari’ का जबरदस्त ट्रेलर जारी

मुंबई। हम सभी को मूवी देखने का शौक हैं, किसी मूवी के आने से पहले हमें बहुत उम्मीदें होती हैं, एक ही मूवी में हमे सस्पेंस, थ्रिल, रोमांस, एक अच्छा स्टोरी बोर्ड सब चाहिए होता है, आपकी इन इच्छाओं को मद्देनजर रखते हुए आपके दिलों पर राज करने एक बेहतरीन स्टोरी के साथ सिंगर, ऐक्टर, ऑल इन वन दिलजीत दोसांझ के साथ गैंग्स ऑफ वासेपुर की जान मनोज बाजपाई आ रहे हैं। ये दोनों स्टार्स ‘सूरज पे मंगल भारी’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। सिर्फ इतना ही नहीं मनोज बाजपाई को आप पहली बार एक बहुत ही खूबसूरत और अलग रोल में देखेंगे। यहां खूबसूरत शब्द का इस्तेमाल क्यों किया हैं ये आपको थोड़ी देर में पता चल जाएगा।

ट्रेलर की बात करें तो फिलहाल ट्रेलर नंबर 2 ट्रेंडिंग चल रहा हैं अब इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं की मनोज और दिलजीत की जोड़ी को दर्शक कितना पसंद कर रहे हैं, और करें भी क्यों ना। मनोज बाजपाई को हर बार एक नए रोल मे बेहतरीन एक्टिंग करते हुए देखना हमारी आखों के लिए सौभाग्य वाली बात है और अगर दिलों के राजा दिलजीत भी साथ में हो तो मूवी पर चार चांद लगना तो जाहिर सी बात है।

ट्रेलर को देखते हुए अगर मूवी की बात करें तो ‘सूरज पे मंगल भारी’ का जैसा नाम है वैसा काम भी है। मूवी में दिलजीत जो खुद को सूरज बोलते नजर आ रहे हैं उनकी शादी की बात चल रही होती है लेकिन कहीं ना कहीं कैसे भी कर के उसकी शादी की बात कट जाती हैं। कोई होता है जो लड़कीवालों को दिलजीत की शराब पीती हुई फोटो भेज देता हैं। इन सबके पीछे कोई और नहीं खुद मनोज ही हैं।

मनोज बाजपेयी मोहल्ले की औरतों वाली हरकत करते दिखाई दे रहे हैं। जब भी किसी की शादी की बात चलती है तो वो अपनी टांग अड़ा देते हैं। बस इसी खूबसूरत रोल में मनोज उर्फ़ मंगल नजर आने वाले हैं।

5,470,970 व्यूज़ के साथ ट्रेलर को काफी प्यार मिल रहा हैं। जिसको देख मूवी के हिट होने का अंदाजा लगाना आम बात है।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts