उत्तर प्रदेश: अखिलेश ने सैफई में डाला वोट, कानपुर में वोटिंग पर मुफ्त में नाश्ता का ऑफर

उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है. इस चरण में बुंदेलखंड और यादव लैंड कहे जाने वाले 16 जिलों की 59 विधानसभा सीटों पर कुल 627 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं.

बीजेपी का सफाया होने जा रहाः अखिलेश यादव

करहल से सपा प्रमुख और पार्टी के उम्मीदवार अखिलेश यादव ने जसवंतनगर में मतदान के बाद कहा कि बीजेपी का सफाया होने जा रहा है. यूपी के किसान इन्हें माफ नहीं करेंगे. हमने पहले 2 चरणों में शतक लगाया है और इस चरण में भी सपा और गठबंधन बाकी सभी से आगे होगा. सपा प्रमुख अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल ने सैफई में वोट डाला.

कानपुर में मुफ्त में नाश्ता का ऑफर

कानपुर के एक व्यवसायी और समाजसेवी राजेश भल्ला ने एक अनोखी पहल की जहां वह वोट देकर आने वालों को मुफ्त में नाश्ता करा रहे हैं. उन्होंने बताया, “चुनाव देश का सबसे बड़ा पर्व है और आज छुट्टी भी है. इस छुट्टी में हम मतदाताओं के लिए यह सुविधा उपलब्ध करा रहे हैं.”

कानपुर की मेयर प्रमिला पर नियमों के उल्लंघन पर FIR दर्ज

कानपुर नगर के जिलाधिकारी का कहना है कि हडसन स्कूल मतदान केंद्र पर कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे द्वारा मतदान की गोपनीयता भंग करने के आरोप में उनके खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई है. उन्होंने मतदान केंद्र के अंदर से EVM दिखाते हुए तस्वीरें साझा की थीं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts