उत्तर प्रदेश: दुष्कर्म के आरोप में मदरसा संचालक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सिकंदरपुर क्षेत्र में 14 वर्षीय किशोर से दुष्कर्म के मामले में गुरुवार को एक मदरसा संचालक को गिरफ्तार किया गया है।

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सिकंदरपुर क्षेत्र में 14 वर्षीय किशोर से दुष्कर्म के मामले में गुरुवार को एक मदरसा संचालक को गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मदरसे के संचालक ने लॉकडाउन के बावजूद छात्र को मदरसे पढ़ने के लिए बुलाया था, और इससे पहले भी वह छात्र के साथ यह घिनौनी हरकत कर चुका था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिकंदरपुर क्षेत्र के रहने वाले 14 वर्षीय मदरसा छात्र से दुष्कर्म के आरोप में मदरसे के संचालक वाजिद अली उर्फ मंजिल को गिरफ्तार किया गया है।

सूत्रों ने बताया कि अली पर आरोप है कि वह मदरसे के छात्र के साथ पिछले करीब 2 माह से दुष्कर्म कर रहा था। बताया जा रहा है कि अली ने अंतिम बार 23 अप्रैल को भी छात्र के साथ ऐसी हरकत की थी। छात्र जब अली को मना करता था तो वह उसे जान से मारने की धमकी देता था। पीड़ित किशोर के पिता की शिकायत पर बुधवार को पुलिस ने मदरसा संचालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया और गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस कर रही मामले की जांच
बता दें कि कोरोना वायरस से संक्रमण के चलते सरकार ने सभी प्रकार के शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने का आदेश दिया है। यहां तक कि छात्रों को ट्यूशन पढ़ाने पर भी पाबंदी लगी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर मामले की जांच कर रही है/

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts