Xiaomi ने लॉन्च किया 98 इंच वाला Redmi Smart TV Max

Redmi Smart TV Max 98-inch की कीमत लगभग 2,15,600 रुपये है। भारत में इसे लाए जाने के संबंध में जानकारी नहीं उपलब्ध है।

Xiaomi ने मंगलवार को Redmi K30 Pro स्मार्टफोन के साथ 98 इंच का Redmi Smart TV Max भी लॉन्च किया। नाम से ही साफ है कि रेडमी के नए स्मार्ट टीवी में 98 इंच की बड़ी स्क्रीन मिलेगी। अगर आपको यह समझ नहीं आ रहा कि 98 इंच का यह टीवी साइज़ में कितना बड़ा होगा, तो यह सिंगल मैट्रेस बेड से 13.6 प्रतिशत और बड़ा होगा। यह टीवी साइज़ में टेबल टेनिस बोर्ड के आसपास ही होगा और इसमें MEMC मोशन कंपनसेशन, कस्टम 12एनएम अधारित प्रोसेसर और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज जैसे फीचर्स भी होंगे।

Redmi Smart TV Max 98-inch price

इसके अलावा, रेडमी स्मार्ट टीवी मैक्स 98 इंच की कीमत चीन में CNY 19,999 (लगभग 215,600 रुपये) है। रेडमी के इस स्मार्ट टीवी को भारत लाया जाएगा या नहीं। इस संबंध में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Redmi Smart TV Max 98-inch features

फीचर्स की बात करें तो Redmi Smart TV Max 98-inch में 4K डिस्प्ले के साथ 85 प्रतिशत NTSC, वाइड कलर गैमट और 192 डायनामिक बैकलिस्ट ज़ोन जैसे फीचर्स होंगे। यह रेडमी स्मार्ट टीवी मैक्स 98 इंच कस्टमाइस्ड 12एनएम चिप और स्मूथ एनिमेशन के लिए MEMC मोशन कंपनसेशन से लैस है। इस टीवी में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज होगी।

शाओमी का यह नया टीवी XioaAI बिल्ट-इन, इंटेलिजेंट होम कंट्रोल सेंटर और बड़े वीडियो-ऑडियो रीसोर्स के साथ आता है। चीन में आयोजित इस इवेंट में कंपनी ने नया स्मार्ट स्पीकर और रेडमी के30 प्रो सीरीज़ भी लॉन्च की।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts