श्याओमी: 6499 रुपए वाले रेडमी 8A की बिक्री आज

श्याओमी के लेटेस्ट लो बजट रेडमी 8A स्मार्टफोन की आज (30 सितंबर) पहली सेल है। ग्राहक इस फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com और फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। इसे दो वैरिएंट में लॉन्च किया गया है और शुरुआती कीमत 6499 रुपए है। स्क्रीन की मजबूती के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। वहीं, स्क्रीन स्प्लैश प्रूफ है। इसे P2i कोटिंग दी गई है। फोन में 5000mAHh की बैटरी के साथ 10 वॉट का चार्जर भी मिलेगा। बता दें कि कंपनी ने इस फोन को सबसे पहले इंडिया में लॉन्च किया है।

2GB रैम + 32GB स्टोरेज – 6499 रुपए
3GB रैम + 32GB स्टोरेज – 6999 रुपए

5 फीट से गिराकर दिखाया

लॉन्चिंग इवेंट के दौरान इस फोन को 5 फीट की ऊंचाई से गिराकर दिखाया गया। दरअसल, कंपनी ने इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया है। ऐसे में इसकी मजबूती का लाइव टेस्ट किया गया। इतना ही नहीं, फोन की स्क्रीन पर पानी गिरने से भी कुछ नहीं होगा, इसके लिए लाइव डेमो के दौरान स्क्रीन पर एक ग्लास पानी डालकर भी दिखाया। यानी इस प्राइस सेगमेंट में मजबूत फोन नजर आ रहा है।

वायरलेस FM रेडियो से लैस

कंपनी ने इसमें वायरलेस FM रेडिया फीचर्स भी दिया है। यानी रेडियो का मजा कहीं भी लिया जा सकता है। इसके लिए ईयरफोन को लगाने की जरूरत नहीं होगी। इतना ही नहीं, इसमें लाउड स्पीकर भी दिया है।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts