हैदराबाद में इसरो के वैज्ञानिक एस. सुरेश की संदिग्ध मौत

भारतीय अंरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के एक वैज्ञानिक की संदिग्ध मौत हो गई. लाश उनके ही फ्लैट में मिली है. पुलिस पूरे मामले की जांच हर एक पहलू से कर रही है.

हैदराबाद: भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के नेशनल रिमोट सेंसिंग सेंटर (एनआरएससी) में काम करने वाले एक वैज्ञानिक की संदिग्ध मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि फोटो विभाग में काम करने वाले वैज्ञानिक एस सुरेश की हत्या की गई है. पुलिस के मुताबिक, केरल के रहने वाले सुरेश अकेले अमीरपेट के अन्नपूर्णा अपार्टमेंट में रहते थे, जहां उनकी अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी.

दरअसल, सुरेश मंगलवार को ऑफिस नहीं पहुंचे, उसके बाद दफ्तर के सहयोगियों ने उनके मोबाइल पर कॉल किया. कई कोशिशों के बावजूद जवाब नहीं मिलने पर चेन्नई के एक बैंक में काम कर रहीं उनकी पत्नी को कॉल किया गया. सुरेश के रिश्तेदार उसी अपार्टमेंट में रहते हैं. उन्होंने भी पुलिस को सूचना दी और घर का दरवाजा तोड़ा तो देखा लाश घर में पड़ी है.

सुरेश के सिर पर चोट के निशान हैं. पुलिस को अंदेशा है कि किसी भारी सामान से सिर पर वार किया गया है, जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस की टीम ने कमरे से सुराग इकट्ठा किया. पुलिस जांच कर रही है कि कोई जबरन फ्लैट में दाखिल हुआ या हमलावर वैज्ञानिक को जानने वाला था.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts