India vs Pakistan Asia Cup 2018 Live Score Updates: पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

India vs Pakistan Asia Cup 2018 Live Score Updates भारत बनाम पाकिस्तान लाइव स्कोर अपडेटः भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर फोर का मुकाबला बस थोड़ी देर में शुरू होने वाला है. अन्य भारत बनाम पाकिस्तान मैचों की तरह इस मैच के भी रोमांचक होने की उम्मीद है.

दुबईः एशिया कप के सुपर संडे के मुकाबले में टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ उतर रही है. भारतीय टीम का एकमात्र लक्ष्य यह मुकाबला जीतकर फाइनल में जगह पक्का करने पर होगी. इस मैच में जीत दोनों टीमों के लिए फाइनल में स्थान लगभग पक्का कर देगी, क्योंकि दोनों टीमें सुपर फोर में अपना पहला मुकाबला जीत चुकी हैं. भारत ने जहां बांग्लादेश को आसानी से हराया, वहीं पाकिस्तान को अफगानिस्तान के खिलाफ जीत हासिल करने में थोड़ी सी मशक्कत करनी पड़ी. इसलिए हमेशा की तरह इस बार भी भारतीय टीम का मैच में पलड़ा पाकिस्तान से भारी ही रहेगा.

भारतीय टीम इस समय शानदार फॉर्म में है और एशिया कप में अभी तक एक भी मैच नहीं हारी है. उसके सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. लगभग दो साल बाद टीम में वापसी कर रहे रवींद्र जडेजा ने भी 4 विकेट लेकर तहलका मचा दिया. हांग कांग के खिलाफ मैच के एक हिस्से को छोड़ दिया जाए तो उसने अपने विरोधियों को एक भी मौका नहीं दिया है. पाकिस्तान के खिलाफ ग्रुप मैच में भी भारतीय टीम ने प्रभावशाली जीत हासिल की थी.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts