LSG vs GT : सुपर संडे में बदल गया प्वॉइंट्स टेबल का पूरा हाल, जानें किसे हुआ फायदा और किसे नुकसान

IPL 2024 Updated Points Table : रविवार को 2 बड़े मुकाबले खेले गए. जहां, मुंबई ने अपनी जीत का खाता खोले, तो वहीं लखनऊ ने तीसरी जीत दर्ज की. तो आइए आपको बताते हैं सुपर संडे के बाद कौन सी टीम कहां है…

नई दिल्ली: IPL 2024 Updated Points Table : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में रविवार को 2 मुकाबले खेले गए. एक तरफ मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर जीत का खाता खोला. वहीं, लखनऊ सुपर जायंट्स ने गुजरात टायटंस को 33 रन से हराकर सीजन की तीसरी जीत दर्ज कर ली है. तो आइए आपको बताते हैं कि आईपीएल 2024 में 21 मुकाबलों के बाद प्वॉइंटस टेबल का हाल कैसा है? किसे हुआ है फायदा और किसे हुए है नुकसान…

टॉप-4 में शामिल हुई लखनऊ सुपर जायंट्स

इकाना स्टेडियम में गुजरात टायंट्स को 33 रन से हराकर लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2024 की तीसरी जीत दर्ज कर ली है. इस जीत के साथ ही टीम ने 2 अंक हासिल किए और अंक तालिका में टॉप-4 में छलांग लगाई है. LSG ने खेले गए 4 मैचों में से 3 जीते हैं और 6 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. अब टॉप-4 की बात करें, तो राजस्थान रॉयल्स लगातार 4 मैच जीतकर नंबर-1 पर है. वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स लगातार 3 जीत हासिल करके दूसरे नंबर पर है. चेन्नई सुपर किंग्स 3 जीत के साथ चौथे नंबर पर है.

7वें नंबर पर है गुजरात टायंट्स 

लखनऊ सुपर जायंट्स के दिए 164 रनों के लक्ष्य को गुजरात टायंट्स हासिल नहीं कर पाई और 33 रन से हार गई. ये आईपीएल 2024 में गुजरात की तीसरी हार रही. हालांकि, इस हार के कारण उनकी प्वॉइंट्स टेबल में कुछ खास नुकसान नहीं हुआ है. चूंकि, ये टीम पहले भी 7वें नंबर पर थी और अभी भी इसी स्थान पर है. मगर, अब गुजरात का रन रेट पहले से खराब हो गया है.

मुंबई ने भी खोला जीत का खाता

रविवार को 2 मुकाबले खेले गए. दोपहर में दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने शानदार जीत दर्ज की और इसी के साथ अपनी जीत का खाता भी खोला. आईपीएल 2024 में मुंबई ने अब तक 4 मैच खेले हैं, जिसमें से पहला मैच जीतने के बाद ये टीम अब अंक तालिका में 8वें स्थान पर पहुंच गई है. वहीं, मुंबई के हाथों मिली हार के बाद दिल्ली का बुरा हाल है और वह अंक तालिका में सबसे आखिर यानि 10वें नंबर पर है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts