एमएस धोनी की बेटी के इस ‘हुनर’ के कायल हुए अनुपम खेर

रांची : दिग्गज अभिनेता अनुपम खरे का कहना है कि क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीव बेहद बुद्धिमान और मनोरंजन करने वाली है. अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘रांची डायरीज’ के प्रचार के सिलसिले में फिलहाल रांची में हैं, जहां वह विकेटकीपर-बल्लेबाज (महेंद्र सिंह धोनी) के घर भी गए. अनुपम ने साल 2016 की बायोपिक फिल्म ‘एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में धोनी के पिता पान सिंह का किरदार निभाया था.

अनुपम ने मंगलवार को टि्वटर के जरिए कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह धोनी और उनके पिता के साथ नजर आ रहे हैं.

अनुपम ने ट्वीट किया, “प्रिय साक्षी और एमएस धोनी! गर्मजोशी भरे आतिथ्य के लिए आपका धन्यवाद. आपका नया घर बहुत अच्छा लगा. माता-पिता से मिलना हमेशा आशीर्वाद की तरह होता है.”

उन्होंने कहा, “साक्षी और एमएस धोनी की बेटी जीवा बेहद बुद्धिमान और मनोरंजन करने वाली है. वह वास्तव में राष्ट्रगान सहित कई गाने जोर से गा सकती है. ईश्वर उस पर कृपा बनाए रखे.”

बता दें कि हिमांश कोहली की फिल्म ‘रांची डायरीज’ का ट्रेलर रिलीज कर हो चुका है. साल 2014 में फिल्म ‘यारियां’ से डेब्यू करने वाले हिमांश इसमें एक स्टूडेंट नहीं हैं. बल्कि वह एक ऐसे युवा के किरदार में नजर आएंगे जो पैसे मिलने के बाद अपनी लेडी लव के साथ शहर में बसने के सपने देख रहा है. कम बजट में तैयार होने वाली ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है, जिसको एक देसी अंदाज दिया गया है.

फिल्म में जिमी शेरगिल, सतीश कौशिक और अनुपम खेर भी हैं. जिमी शेरगिल पुलिस अधिकारी के रोल में हैं. वहीं, अनुपम खेर राजनीति से जुड़े हैं. इन सबसे से अलग सतीश कौशिक अपना अलग ही फ्लेवर लेकर आ रहे हैं.

फिल्म का निर्देशन सात्विक मोहंती ने किया है. अनुपम खेर निर्मित इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल, हैरी बाला और प्रदीप सिंह भी हैं. फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts