कपिल शर्मा चले हॉलीवुड, मिला कॉमेडी सीरीज का ऑफर

मुंबई: कपिल शर्मा टेलीविजन के सबसे ज्यादा चहेते कलाकारों में से एक हैं. कॉमेडी शो बंद होने के बाद कपिल इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में बिजी हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि कपिल अपने करियर को और ज्यादा रफ्तार देने के लिए हॉलीवुड में भी कदम रख सकते हैं.

दरअसल, बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा को हॉलीवुड से एक फिल्म का ऑफर आया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बताया जा रहा है कि हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान ‘फिरंगी’ के डायरेक्टर राजीव ढिंगरा ने इस बात का खुलासा किया कि कपिल को हॉलीवुड से ऑफर मिला है हालांकि इसे साइन करने के लिए मेकर्स लगातार कपिल से संपर्क बनाए हुए है.

कपिल को ‘बिग मामा वर्क्स’ की तरफ से हॉलीवुड प्रोजेक्ट का ऑफर दिया गया है. ये एक सीरीज होगी जिसका टाइटल ‘कॉमेडी करी’ रखा जाएगा. सीरीज के टाइटल से ही ये साफ है कि ये एक कॉमेडी सीरीज है. जी हां अब हॉलीवुड में भी कपिल के कॉमेडी के हुनर का डंका बजेगा. आपको बता दें कि अभी तक कपिल शर्मा ने इसे साइन नहीं किया है.

फिल्मों की बात करें तो ये कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म है. इससे पहले वो ‘किस किस को प्यार करूं’ से बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं. फिल्म में उनके साथ है इशिता दत्ता. राजीव ने बातचीत के दौरान ये भी साफ किया है कपिल इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट को साइन करना चाहते हैं.

इससे साथ ही फैंस कपिल को हॉलीवुड में देखने के लिए काफी बेसब्र होने वाले हैं. टेलीविजन से बॉलीवुड और अब बॉलीवुड से हॉलीवुड… वाकई हुनर के दम पर लोकप्रियता पाना तो कई कपिल शर्मा से सीखे.

हॉलीवुड सीरीज के बारे में बात करते हुए राजीव ने बताया है कि इसमें एक हॉलीवुड स्टार के साथ इंडियन स्टार होगा. कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है हालांकि पहले ये फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन सेंसर बोर्ड की प्रक्रिया पूरी न होने के कारण फिल्म की रिलीज डेट के बदल दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर और गाना पहले ही रिलीज कर दिया गया है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts