दीपिका पादुकोण के गाने पर मानुषी छिल्‍लर ने किया DANCE

नई दिल्‍ली: मानुषी छिल्‍लर जब से मिस वर्ल्‍ड का खिताब जीती हैं, तब से अब तक बहुत कुछ हो चुका है. भारत को सालों बाद फिर से यह खिताब जिताने वाली मानुषी का एक ऐसा वीडियो अब सामने आया है जिसमें वह दीपिका पादुकोण के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. मिस वर्ल्‍ड 2017 की प्रतियोगिता में सभी प्रतिभागियों ने अपने-अपने देश का कल्‍चर डांस से दिखाया और ऐसे में मानुषी छिल्‍लर दीपिका पादुकोण के गाने में थिरकती नजर आ रही हैं. मानुषी इस प्रतियोगिता में 2013 की संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘राम-लीला’ के गाने ‘नगाड़ा संग ढोल’ पर थिरकती दिख रही हैं.

मानुषी हरियाणा की रहने वाली हैं और ऐसे में उन्‍होंने दीपिका पादुकोण के गरबा गाने को भारतीय संस्‍कृति दिखाने के लिए चुना. यह वीडियो मिस इंडिया प्रतियोगिता के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से पोस्‍ट किया गया है. सिर्फ तीन दिन में मानुषी छिल्‍लर के इस डांस को 10 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं.

हरियाणा की मॉडल और मिस इंडिया मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम कर 16 साल बाद भारत को इस प्रतियोगिता में जीत दिलाई. इससे पहले 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने यह खिताब जीता था. चिल्लर ने सान्या शहर एरीना में आयोजित समारोह में दुनिया के विभिन्न हिस्सों से 118 सुंदरियों को पछाड़ कर यह खिताब अपने नाम किया है. मिस वर्ल्ड 2016 की विजेता प्यूटरे रिको की स्टेफनी डेल वैले ने नई विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर को प्रतिष्ठित ताज पहनाया. मानुषी इंग्लैंड, फ्रांस, कीनिया और मैक्सिको की प्रतिभागियों के साथ आखिरी पांच दावेदारों में शामिल हुईं.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts