तीन दिवसीय जम्मू-कश्मीर के दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। उनकी यात्रा को लेकर सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था है।

  • तीन दिवसीय जम्मू-कश्मीर के दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह
  • शाह माता वैष्णो देवी का करेंगे दर्शन
  • दो रैलियों को संबोधित करने का है कार्यक्रम

Amit Shah In Jammu: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। उनकी यात्रा को लेकर सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था है। शाह के दो रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है। वह जम्मू के राजौरी जिले में एक रैली को आज संबोधित करेंगे। वहीं उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले में आयोजित अन्य रैली को बुधवार को संबोधित करेंगे।

शाह माता वैष्णो देवी का करेंगे दर्शन

गृह मंत्री के माता वैष्णो देवी के दर्शन करने का भी कार्यक्रम है, जहां वह मंगलवार यानी आज पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद वह राजौरी में आयोजित रैली को संबोधित करने के लिए रवाना होंगे।

 कई प्रतिनिधिमंडलों से मिलने की संभावना

अधिकारियों के मुताबिक शाह के कई प्रतिनिधिमंडलों से मिलने की संभावना है, जिनमें गुज्जर और बकेरवाल शामिल है। इसके अलावा वह कुछ वरिष्ठ बीजेपी नेताओं से भी मिलेंगे। शाह बुधवार को उप राज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ उच्च स्तरीय सुरक्षा समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे। जम्मू क्षेत्र में कुछ विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी करेंगे।

सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था

पिछले हफ्ते जम्मू-कश्मीर में दो बड़े आतंकी हमले हो चुके हैं। ऐसे में गृह मंत्री के दौरे के मद्देनजर कई स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है और हवाई निगरानी के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया जा रहा है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts