Amitabh Bachchan: हिंदी भाषा में स्क्रिप्ट ना मिलने पर उसे फाड़कर फेंक देते हैं Big B

नई दिल्ली :  अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी एक्टिंग और अच्छी फिल्मों के लिए तो जाने जाते हैं . लेकिन इसके अलावा वो अपने गुस्से के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि कुछ लोगों को लगेगा कि एक्टर तो शांत स्वभाव वाले लगते हैं तो वो गुस्से को लेकर क्यों खबरों में हैं?  दरअसल, एक समय था जब एक्टर एंग्री यंग मैन की छवि से पहचाने जाते थे. वैसे उनका गुस्सा यूं ही नहीं फूटता है किसी पर. एक्टर के गुस्से आने का कारण जायज होता है. आज भले ही एक्टर की उम्र थोड़ी ज्यादा हो गई है. लेकिन उनमें जो काम को लेकर दीवानगी है वो काफी हैरान करने वाली है. उनके (Amitabh Bachchan Update) काम करने के अंदाज को अगर आप देखेंगे तो आप ये अंदाजा नहीं लगा पाएंगे की एक सीनियर एक्टर काम कर रहा है या यूथ एक्टर.

 

तो चलिए हम अपने मुद्दे से भटकते नहीं है . सीधे अपनी बात पर आते हैं और उनसे (Amitabh Bachchan News) जुड़ी एक बात बताते हैं. एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान यह साझा किया था कि उन्हें हिंदी भाषा को लेकर बहुत लगाव है. यही कारण है कि वो अपनी फिल्मों की सारी स्क्रिप्ट देवनागरी में ही पढ़ना पसंद करते हैं.  बिग बी ने खुद बताया था कि ‘उन्हें जब भी रोमन हिंदी में लिखी हुई स्क्रिप्ट मिलती है तो वह उसे लौटा देते हैं और देवनागरी स्क्रिप्ट में लिखकर लाने के लिए कहते हैं.

सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने तो यहां तक कहा था कि वह जब भी सेट पर होते हैं और कोई उनको रोमन में डायलॉग लिखकर देता है तो वह उसे फाड़कर फेंक देते हैं और उनसे कहते हैं कि इसे सही ढंग से दीजिए’. उनके इस किस्से से ये तो साफ पता चल रहा है कि उनको (Big B) हिंदी भाषा से कितना लगाव है. लेकिन इसके साथ ही उनका गुस्सा भी उनकी इस बात पर साफ नजर आ रहा है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts