भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है

टिम पेन (1) को बोल्ड करके बुमराह ने दिया ऑस्ट्रेलिया को 6वां झटका

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। इस मैच के दूसरे दिन के अपडेट्स के लिए इंडिया टीवी के साथ बने रहें।

इंडिया टीवी के लाइव क्रिकेट ब्लॉग में आपका स्वागत है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैच की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है। इस मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया पर अपना शिकंजा कसा। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने दो नए सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और विल पुकोस्व्की को जगह दी था। वॉर्नर तो इस मैच में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए और 5 के निजी स्कोर पर सिराज का शिकार बने, लेकिन पुकोस्व्की ने 62 रन की पारी खेली। पुकोस्व्की को सैनी ने एलबीडब्ल्यू आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

बारिश के कारण 4 घंटे का खेल नहीं हो पाया और पूरे दिन में महज 55 हो ओवर हो सके। इस वजह से तीसरे दिन का खेल भारतीय समयानुसार 4.30 बजे शुरू हुआ है। पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने दो विकेट के नुकसान पर 166 रन बना लिए थे। क्रीज पर लाबुशेन के साथ स्टीव स्मिथ मौजूद हैं।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts