सारा अली खान, कहा- ‘वह सिर्फ रोमांटिक एनकाउंटर करती हैं’

नई दिल्ली: फिल्म ‘सिम्बा’ के ट्रेलर और गानों में तो रणवीर सिंह और सारा अली खान की केमिस्ट्री नजर आ ही रही है, वहीं प्रोमोशन्स में भी दोनों की जुगलबंदी खूब दिखी. कभी सोशल मीडिया पर एक दूसरे की खिंचाई करना और कभी तारीफों के पुल बांधना.  “रियल लाइफ में सारा सिर्फ रोमांटिक एनकाउंटर करती हैं”. दरअसल, फिल्म ‘सिम्बा’ में सारा का एक डायलॉग है, जहां वह रणवीर को कहती हैं, “अगर आपको एनकाउंटर के टिप्स चाहिए हो तो मुझसे ले लेना”. इसी डायलॉग पर सारा से मजाक करते हुए और उनकी खिंचाई करते हुए रणवीर ने यह जवाव दिया.

इंडस्ट्री में फिल्म ‘केदारनाथ’ से सारा अली खान ने लोगों के दिलों में अपने लिए पहले से ही जगह बना चुकी हैं. इसी बात पर रणवीर, सारा की बढ़ाई करते हुए कहा कि इनकी इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग है कि यह आज कल काफी लोगों से मिल रही हैं. जहां रणवीर, सारा की तारीफ करते नहीं थके, वहीं फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बताया कि वह सारा की उम्र और एक्सपीरियंस के चलते उन्हें बच्चे की तरह ट्रीट करते हैं, लेकिन उनके काम को लेकर, वह भी बेहद खुश है.

सारा और रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिम्बा’ इसी हफ्ते रिलीज होने जा रही है. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी ‘केदारनाथ’ से डेब्यू कर चुकी हैं. सारा अली खान और रणवीर सिंह की जोड़ी दर्शकों को अच्छी लग रही है. फिल्म ‘सिम्बा’ के कई गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं. रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ करके सारा अली खान ने फैन्स में जबरदस्त ढंग से इजाफा किया है. रोहित शेट्टी निर्देशित ‘सिम्बा’ के तीन गाने रिलीज हो चुके हैं. ‘सिम्बा’ साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘टेम्पर’ का रीमेक है. ‘टेम्पर’ में साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर लीड रोल में थे.

    ssss

    One Thought to “सारा अली खान, कहा- ‘वह सिर्फ रोमांटिक एनकाउंटर करती हैं’”

    1. […] (adsbygoogle=window.adsbygoogle||[]).push({}); सारा अली खान, कहा- ‘वह सिर्फ रोमांटिक एनकाउंटर करती हैं’ (adsbygoogle=window.adsbygoogle||[]).push({}); Source link […]

    Leave a Comment

    Related posts