IND Vs SA: रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज से बाहर!

दक्षिण अफ्रीका दौर पर जा रही भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. भारत के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं. दावा किया जा रहा है कि वह पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. वनडे सीरीज के बारे में अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है.

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका में होने वाली टेस्ट सीरीज से रोहित शर्मा बाहर हो गए हैं. उनको चोट लगने की खबर आई है. दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होने वाली टेस्ट टीम सोमवार को मुंबई पहुंची थी. यहां पर रोहित शर्मा प्रैक्टिस कर रहे थे. प्रैक्टिस के दौरान उन्हें चोट लग गई. मीडिया सूत्रों का दावा है कि दक्षिण अफ्रीका में भारतीय ए टीम की कप्तानी कर रहे प्रियांक पांचाल उनके स्थान पर ओपनिंग कर सकते हैं. बता दें कि भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका में 26 दिसंबर से टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. इसके बाद वनडे सीरीज भी होगी. टेस्ट सीरीज के लिए चुनी हुई टीम आज यानी सोमवार को मुंबई पहुंची थी. बताया जा रहा है कि मुंबई के बांद्रा कुर्ला कांप्लेक्स में प्रैक्टिस करते समय उन्हें चोट लग गई.

दक्षिण अफ्रीका दौरे की बात करें तो 26 दिसंबर को पहला टेस्ट मैच होना है. इसके बाद 3 जनवरी से दूसरा टेस्ट मैच और 11 जनवरी से तीसरा टेस्ट मैच होगा. इसके बाद 19 जनवरी से वनडे सीरीज शुरू होगी. इसमें 19 जनवरी, 21 जनवरी और 23 जनवरी को वनडे मैच खेले जाएंगे.

हालांकि यहां ये भी स्पष्ट कर दें कि अभी तक बीसीसीआई ने इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन यह खबर पुख्ता मानी जा रही है. माना जा रहा है कि बीसीसीआई जल्द ही इस बारे में अनाउंसमेंट भी कर सकती है. रोहित शर्मा की चोट की गंभीर है, ये भी अभी बड़ा सवाल है क्योंकि टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज भी होनी है. बीसीसीआई ने हाल ही में वनडे सीरीज के लिए रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी थी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts