अभिनेत्री कल्कि कोचलिन शादी से पहले मां बनने जा रही हैं

कल्कि कोचलिन ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली प्रेग्नेंसी की तस्वीर को साझा किया जिसमें वह अपने बेबी बंप को दिखाती नजर आ रही हैं. कल्कि ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर तस्वीर को साझा की.

अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली प्रेग्नेंसी की तस्वीर को साझा किया जिसमें वह अपने बेबी बंप को दिखाती नजर आ रही हैं. कल्कि ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को साझा किया जिसमें वह एक खूबसूरत सफेद कॉटन की ड्रेस पहने एक काउच पर बैठी दिख रही हैं.

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इस बात से राहत मिल रही है कि जुलाई में शूटिंग शेड्यूल की शुरुआत में महीनों तक अपने कॉस्ट्यूम में इसे ढकने का प्रयास असान नहीं रहा और सितंबर के बीच तक तो जिप बंद करने में भी मुश्किल आती थी, लेकिन अब ऐसा करने की जरूरत नहीं है.”

35 वर्षीय अभिनेत्री ने सितंबर में अपने इजरायली ब्वॉयफ्रेंड गाय हेर्शबर्ग संग अपने रिश्ते का खुलासा सोशल मीडिया पर किया. वह एक शास्त्रीय पियानोबादक हैं. इससे पहले साल 2011 में कल्कि की शादी फिल्मकार अनुराग कश्यप के साथ हुई थी, लेकिन इसके दो साल बाद ये दोनों अलग हो गए.

सितंबर के अंत में कल्कि ने बताया कि वह अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हैं और दिसंबर में डिलीवरी होने वाली है. कल्कि की योजना गोवा में बच्चे का जन्म पानी में देने की है जिसे वॉटर बर्थ भी कहते हैं.

एच टी ब्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा, “मैं अभी से यह महसूस कर रही हूं कि चीजों के प्रति मेरी प्रतिक्रिया में बदलाव आ रहा है. जब मातृत्व का दौर आता है तो यह इंसान की भावना में एक नई चेतना लाता है.” खबरों के मुताबिक, कल्कि का जन्म भी वॉटर बर्थ की प्रक्रिया के माध्यम से हुआ था और वह इसी तरह से अपने बच्चे को जन्म देना चाहती हैं. ऐसे में हम आपको बताते हैं कि आखिर वॉटर बर्थ क्या होता है

    ssss

    One Thought to “अभिनेत्री कल्कि कोचलिन शादी से पहले मां बनने जा रही हैं”

    Leave a Comment

    Related posts