साउथ की सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे अजय देवगन

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने हिट तेलुगु फिल्म ‘नांधी’ (Nandhi) को हिंदी में रीमेक करने का ऐलान किया है. ये फिल्म तेलुगु भाषा में आई थी और इसे वहां के बड़े प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूर दिल राजू ने बनाया था.

नई दिल्ली: अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैंस के लिए गुड न्यूज है. एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. बता दें अजय देवगन अब एक तेलुगु हिट फिल्म का रीमेक करने वाले है. उन्होंने अब अपनी अगली फिल्म के लिए साउथ सिनेमा के दिग्गज निर्देशक से हाथ मिलाया है. अजय हिट तेलुगु फिल्म ‘नांधी’ (Nandhi) को हिंदी में रीमेक कर रहे हैं. ये फिल्म तेलुगु भाषा में आई थी और इसे वहां के बड़े प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूर दिल राजू ने बनाया था. दिल राजू (Dil Raju) ने हाल ही में फिल्म ‘वकील साहब’ (Vakeel Sahab) भी बनाई थी जो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हिंदी फिल्म ‘पिंक’ (Pink) की रीमेक थी. साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने इस फिल्म में काम किया था.

जानकारी के मुताबिक फिल्म का निर्माण अजय देवगन फिल्म्स, दिल राजू प्रोडक्शंस, कुलदीप राठौड़ और पराग देसाई मिलकर करेंगे. अजय देवगन और राजू ने अपराध और अदालत विषय पर बनी इस फिल्म के अधिकारी खरीदे हैं. अभी फिल्म के लिए निर्देशक और स्टार कास्ट तय नहीं हुए हैं. अजय ने यह जानकारी सोशल मीडिया में शेयर करके लिखा कि ‘आप सबके साथ एक अहम कहानी शेयर करने का वक्त आ गया है. दिल राजू प्रोडक्शंस और अजय देवगन फिल्म्स तेलुगु हिट नांधी को हिंदी में रीमेक कर रहे हैं’.

तेलुगु फिल्म नांधी को डेब्यूटेंट डायरेक्टर विजय कनकमेडला ने निर्देशित किया था, जबकि सतीश वेगसना इसके निर्माता थे. नांधी क्राइम कोर्टरूम ड्रामा है. फिल्म में अल्लारी नरेश ने मुख्य भूमिका निभायी थी. कहानी सूर्य प्रकाश के ट्रायल पर आधारित है. फिल्म में अल्लारी नरेश एक ऐसे आदमी का किरदार निभा रहे हैं, जिस पर जेल में काफी अत्याचार होते हैं और फिर वो कैसे अपनी जंग खुद लड़ता है.

अजय के वर्क की बात करें तो उनकी फिल्म भुज भी रिलीज के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को मेकर्स ने 112 करोड़ रुपए में ओटोटी डिज्नी हॉटस्टार को बेचा है लेकिन इसके रिलीज डेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. फिल्म का बजट 80 करोड़ के आसपास है. अजय देवगन इसके अलावा ओटीटी पर भी डेब्यू करने वाले हैं और इस प्रोडेक्ट का नाम रूद्र रखा गया है. अजय ने इसके लिए शूट भी शुरू कर दिया है. अजय देवगन अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म मेडे भी कर रहे हैं. जिसके डायरेक्टर वो खुद ही हैं.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts