अक्षय कुमार: करणी सेना ने रुकवाई ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग

करणी सेना ने तथ्यों से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग को रोक दिया. इससे पहले भी फिल्म ‘पद्मावत’ को करणी सेना का विरोध झेलना पड़ा था.

ऐतिहासिक मुद्दों पर बॉलीवुड में बनने वाली फिल्मों पर अपना कड़ा रुख रखने वाली करणी सेना एक बार फिर सुर्खियों में है. हाल ही में करणी सेना ने फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग को रुकवा दिया है. फिल्म में बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कूमार मुख्य किरदार में होंगे. फिल्म में अक्षय कुमार राजपूत महाराज पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते दिखेंगे. बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार करणी सेना ने फिल्म में तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की बात पर शूटिंग को रोक दिया है.

खबरों के अनुसार महिपाल सिंह मकाराना के नेतृत्व में करणी सेना के सदस्यों ने ‘पृथ्वीराज’ के सेट पर पहुंच कर फिल्म की शूटिंग को रोक दिया है. हालांकि उन्होंने वहां पर किसी प्रकार की तोड़फोड़ नहीं की है. फिल्म के निर्देशक चन्द्र प्रकाश द्विवेदी से मिल कर करणी सेना के सदस्यों ने उन्हें तथ्यों के साथ छेड़छाड़ ना करने की सलाह दी है. इसके साथ ही उन्हें जयपुर के पास जमवारामगढ़ गांव में शूटिंग रोकने के लिए कहा गया है. जिस वक्त करणी सेना फिल्म की शूटिंग को रोकने के लिए पहुंची थी उस वक्त अक्षय कुमार फिल्म के सेट पर मौजूद नहीं थे.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts