Xiaomi के इस 4 कैमरे वाले फोन

जानें कौन सा है शियोमी का फोन जिसका लोगों में इतना इंतज़ार था कि सेकेंड में Out Of Stock हो गया..

शियोमी (Xiaomi) के लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी नोट 9 प्रो (Redmi Note 9 Pro) को आज(17 मार्च) पहली सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था. सेल के आंकड़े देखने पर पता चल रहा है कि फोन खरीदने का इंतज़ार काफी ग्राहक कर रहे थे, और यही वजह है कि पहली सेल में ही इसका रिस्पॉन्स बहुत अच्छा पाया गया. शियोमी इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने बताया कि सेल शुरू होने के 90 सेकेंड के अंदर ही अमेज़न पर ये फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया.

मनु जैन ने ट्विट करके लिखा कि, रेडमी नोट 9 प्रो की पहली सेल में इतना शानदार रिस्पॉन्स देने के लिए शुक्रिया! आगे लिखा कि अमेज़न पर फोन की पूरी क्वानिटी सिर्फ 90 सेकेंड में बिक गई.

जानकारी देते हुए मनु जैन ने फोन की अगली सेल की तारीख का भी खुलासा कर दिया और बताया कि इसकी दूसरी सेल 24 मार्च को रखी जाएगी.

Redmi Note 9 Pro के फीचर्स
इस स्मार्टफोन 6.67 इंच का फुल HD प्लस डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन का रेजोलूशन 2400X1080 पिक्सल है और ये ट्रिपल कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ पेश किया गया है. ग्राहक इस फोन को इंटरस्टेलर ब्लैक, ऑरा ब्लू और ग्लेसियर व्हाइट में खरीद सकते हैं.  फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर से लैस हैं और इनमें एड्रेनो 618 जीपीयू भी है. ये फोन  एंड्रॉयड 10 पर MIUI 11 पर काम करता है.

कैमरा भी खास…
कैमरे की बात करें तो रेडमी नोट 9 प्रो में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का  अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. सेल्फी क लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का इनडिस्प्ले सेल्फी शूटर कैमरा है.  पावर के लिए इसमें दमदार 5020 mAh की बैटरी है, जो कि 18W फास्ट चार्जिग स्पोर्ट होगा.

इतनी है कीमत
कंपनी ने इस रेडमी नोट 9 प्रो को दो स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च किया है. इसके 4 जीबी/64 जीबी की कीमत 12,999, 6 जीबी-128 जीबी वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये रखी गई है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें हमें यूट्यूब,फेसबुक,इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts