माह में सवा करोड़ की मशरूम खाते हैं मोदी, इसलिए दिखते हैं जवान और गोरे: अल्पेश

गुजरात में बीजेपी विरोध के तीन चेहरों में से दो अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवाणी ने वडगाम में संयुक्त रैली की. साझा रैली में दोनों ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. गुजरात चुनाव के दूसरे दौर के लिए प्रचार का आखिरी दिन होने की वजह से दोनों के शब्दों में काफी आक्रामकता दिखी. इस दौरान अल्पेश ने सीधे पीएम नरेंद्र मोदी पर वार किया.

अल्पेश ने अपने भाषण में पीएम नरेंद्र मोदी की ताकत और मशरूम के बीच कनेक्शन बताया. उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी एक महीने में करोड़ों रुपये की मशरूम खा जाते हैं. अल्पेश ने कहा कि मोदी कहते हैं कि न मैं खाता हूं और न खाने देता हूं. लेकिन मैं बताना चाहूंगा कि मोदी जी जो खाते हैं वह तुम नहीं खा सकते हो, उसके गरीब नहीं खा सकते हैं.

अल्पेश के अनुसार पीएम मोदी की मजबूती का राज कीमती मशरूम छिपा है. अल्पेश के अनुसार यह मशरूम काफी कीमती है. पीएम मोदी हर रोज पांच मशरूम खाते हैं. इस मशरूम को ताईवान से मंगाया जाता है. एक मशरूम की कीमत 80 हजार रुपये के करीब है.

अल्पेश के अनुसार पीएम मोदी इस तरह एक महीने में 1 करोड़ 20 लाख रुपये की मशरूम खा जाते हैं. अल्पेश ने कहा कि जो पीएम खुद करोड़ों के मशरूम खा जाता है तो उसके कार्यकर्ता कितना खा जाते होंगे. अल्पेश के अनुसार गुजरात के सीएम रहते हुए भी मोदी यह मशरूम खाया करते थे. ठाकोर ने कहा कि पहले मोदी का रंग उनकी ही तरह काला था, लेकिन कीमती मशरूम की खुराक की वजह से मोदी गोरे हो गए हैं.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts