Arvind Kejriwal Arrest: केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP का प्रदर्शन, ITO मेंट्रो स्टेशन शाम 6 बजे तक के लिए बंद

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने कल रात ​गिरफ्तार कर लिया. इसे लेकर आप कार्यकर्ता देशभर में प्रदर्शन करेंगे. आप नेता आतिशी ने कहा कि INDIA गठबंधन के लोग इस लड़ाई में हमारे साथ हैं.

नई दिल्ली: दिल्ली की आबकारी नीति मामले को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) पूरे देश में विरोध प्रदर्शन करेगी. आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय, सौरभ भारद्वाज, संदीप पाठक और आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की घोषणा की है. उन्होंने कहा, हमारी लड़ाई सड़क से अदालत तक चलती रहेगी. गोपाल राय ने कहा कि लंबी कुर्बानी के बाद इस देश को संविधान मिला था और उसने जनप्रतिनिधि चुनने का अधिकार दिया. मगर आज पूरा देश स्तब्ध है कि कोर्ट में मामला विचाराधीन होने के बाद भी प्रचंड बहुमत से चुने सीएम को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ कोई बोलने की अगर जुर्रत करता है तो उसे गिरफ्तार किया जाएगा. भाजपा ने करोड़ों लोगों का अपमान किया है. यह दिल्ली के दो करोड़ लोगों की गिरफ्तारी है.

 

BJP मुख्यालय पर प्रदर्शन

गोपाल राय ने कहा कि आप अगर ये सोचते हैं कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करके आप(AAP) को खत्म कर देंगे,  विपक्ष डर जाएगा, तो वे गलत हैं. इस लड़ाई को सब मिलकर लड़ने वाले हैं. ये हमारा निर्णय है कि सुबह 10 बजे भाजपा मुख्याल पर इस गिरफ्तारी के खिलाफ  प्रदर्शन करेंगे. यह प्रदर्शन देशभर में होगा.

‘देश की जनता और भाजपा की लड़ाई’

AAP सांसद संदीप पाठक का कहना है कि अगर भाजपा की हिम्मत है तो चुनावी मैदान में सामना करे. पीछे से झूठे केस बनाकर हमला क्यों कर रहे हैं. इस देश ​के लिए हमने सब कुछ दांव पर लगा दिया है. अब यह इस देश की जनता और भाजपा की लड़ाई है.

ED को हथियार बनाने की राजनीति को छोड़ना चाहिए: आतिशी

दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता आतिशी का कहना है कि दो साल की जांच में एक पैसा न CBI को मिला और न ही ED को मिला. मगर जैसे ही चुनाव की घोषणा होती है, अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाता है. उन्होंने कहा कि दो मुख्यमंत्रियों को अब तक गिरफ्तार किया गया. एक पार्टी के खाते को ही सीज कर दिया गया. ED को हथियार बनाने की राजनीति को छोड़ना चाहिए. हमारी लड़ाई सड़क से लेकर कोर्ट तक चलने वाली है. आतिशी के अनुसार, हमने गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली है. आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी.

आज हमारा ओपन प्रोटेस्ट 

एक सवाल पर गोपाल राय का कहना है कि आज आपेन प्रोटेस्ट होगा. आतिशी ने बताया कि कांग्रेस के नेताओं ने कहा है कि हम उन्हें सूचित करें, सभी I.N.D.I.A गठबंधन के लोग इस लड़ाई में साथ हैं.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts