जल्द दूल्हा बनेंगे ‘बाहुबली’ प्रभास

नई दिल्ली: ‘बाहुबली’ की जबरदस्त सफलता के बाद स्टारडम के मामले में बड़े-बड़े एक्टर्स को पीछे छोड़ने वाले प्रभास वो हीरो बन गए हैं जिसके लिए लड़कियों में सबसे ज्यादा दीवानगी है.

ऐसे में प्रभास के पास शादी के खूब ऑफर आ रहे हैं लेकिन वो फिलहाल अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि लड़कियों में प्रभास की दीवानगी को देखते हुए प्रभास को देश की कई मेट्रीमोनियल साइट प्रभास को अपने मेट्रीमोनियल का चेहरा बनाने के लिए उत्सुक है और इसके लिए प्रभास की टीम से बातचीत भी की जा रही है.

मेट्रीमोनियल के साथ-साथ प्रभास के पास और भी कई विज्ञापनों के ऑफर आ रहे है लेकिन फिलहाल वो अपनी आने वाली फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में बिजी हैं. खैर अभी तक प्रभास के किसी भी विज्ञापन को साइन करने की खबर नहीं आई है लेकिन अगर वो किसी मेट्रीमोनियल एड को साइन करते हैं तो हो सकता है प्रभास विज्ञापन में ही सही लेकिन दूल्हा बने नजर आए.

‘बाहुबली 2’ की जबरदस्त सफलता के बाद फिल्म से मिले प्रभास और अनुष्का शेट्टी को मिला स्टारडम सभी के सामने है. ‘द इंटरनेट मूवी डाटाबेस’ यानि IMDb ने हाल ही में लेटेस्ट लिस्ट जारी की है जो वाकई हैरान करने वाली है.

इस बार लिस्ट की खास बात ये है कि बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ साउथ इंडियन फिल्मों का बढ़ता क्रेज भी देखा गया है. लिस्ट में पहली बार तीन नाम ऐसे शामिल हो गए हैं जो साउथ सिनेमा का सबसे पसंदीदा चेहरा हैं और वो नाम हैं प्रभास, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया के.

    ssss

    One Thought to “जल्द दूल्हा बनेंगे ‘बाहुबली’ प्रभास”

    Leave a Comment

    Related posts