कोरोना काल में अमिताभ बच्चन को आई बाबूजी की याद, कहा- ‘साथी साथ न देगा दुख भी’

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस मुश्किल समय में उन्हें बाबूजी हरिवंश राय बच्चन(Harivansh Rai Bachchan) की कविता याद आई है.

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं. इस मुश्किल घड़ी में वह अपने फैंस को मोटिवेट करने की कोशिश करते रहते हैं और इस मुश्किल समय में लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं. बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता शेयर करके बताया है कि यह दुख भी ज्यादा समय के लिए नहीं रहेगा.

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- बाबूजी के शब्द, बार बार याद आते हैं इन संकट की घड़ियों में. लिखाई मेरी, लेखन उनका. बिग बी ने बाबूजी की कविता साथी साथ न देगा दुख भी लिखी है. उन्होंने लिखा- काल छीनने दु:ख आता है,जब दु:ख भी प्रिय हो जाता है, नहीं चाहते जब हम दु:ख के बदले चिर सुख भी! साथी साथ ना देगा दु:ख भी!

बिग बी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. उनके फैंस को यह बहुत पसंद आ रहा है. उनके इस पोस्ट को बहुत पसंद किया जा रहा है.

ताउते तूफान का बिग बी के ऑफिस में आई बाढ़

ताउते तूफान का अमिताभ बच्चन के ऑफिस पर भी असर पड़ा है, उन्होंने अपने ब्लॉग में इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा-  “यहां चक्रवात के बीच एक भयानक सन्नाटा है. दिन भर तेज़ और जोरदार बारिश हुई, पेड़ गिरे, लीकेज, जनक ऑफिस में बाढ़ आ गई. भारी मानसून की बारिश के लिए जो प्लास्टिक कवर शीट लगाई थी वह भी फट गई. कुछ कर्मचारियों के लिए जो शेड और शेल्टर बने थे वह भी उड़ गए. हालांकि, सभी एक दूसरी की मदद कर रहे हैं. बारिश में भीग रहे हैं, लेकिन काम फिर भी जारी है.”

कोविड-19 में मदद कर रहे हैं बिग बी

बिग बी कोरोना महामारी में लगातार लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं. उन्होंने हाल ही में मुंबई के इमरजेंसी लिए पोलैंड से 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ऑर्डर किए हैं. अपने लेटेस्ट ब्लॉग में बिग बी ने इसकी जानकारी दी थी. बिग बी ने साथ ही पोलैंड की सरकार को भी थैंक्यू कहा है. बिग बी ने बताया कि 15 मई को पोलैंड से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर शिप होंगे. बिग बी ने लिखा, ‘अभी मैंने जो ऑर्डर किए हैं वो 5 लीटर वाले हैं और आने वाले दिनों में मैं 10 लीटर के 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदूंगा और उन्हें अस्पताल में डोनेट करूंगा.’

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह मेडे, झुंड और चेहरे सहित कई फिल्मों में नजर आएंगे.

https://twitter.com/SrBachchan/status/1395098932401688577

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts