Bigg Boss 13: चलाएंगी अमीषा पटेल, WATCH VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इस बार ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ में एक खास भूमिका में नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं वह पहले दिन ही दिखाएंगी अपना जलवा

नई दिल्ली: कुछ देर बाद ही हर तरफ ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ की धूम मचने वाली है. जी हां आज रात सलमान खान (Salman Khan) के इस मोस्ट पॉपूलर शो का आगाज बस कुछ ही घंटों बाद होने वाला है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इस बार ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ में एक खास भूमिका में नजर आने वाली हैं.

इस बात में तो कोई दोराय नहीं है कि बीते कई सालों से सलमान खान (Salman Khan) का शो ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ उम्मीद मुताबिक टीआरपी नहीं बटोर पा रहा है. अब अपने पुराने जलवे को वापस हासिल करने के लिए 13वें सीजन में मेकर्स ने कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए है.

खबर है कि इस बार ‘बिग बॉस’ के घर में किसी भी आम आदम को एंट्री नहीं दी जाएगी. लेकिन इसके साथ ही इस शो में अमीषा पटेल की भूमिका को लेकर भी काफी बातें सामने आ रही हैं. खबर है कि अमिषा पटेल इस शो में कंटेस्टेंट्स के लिए यह मुकाबला ज्यादा कठिन करने वाली हैं.

बीते दिनों मेकर्स ने एक प्रोमो रिलीज किया था, जिसमें अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ये कहती हुई नजर आई थी कि वह हर एक कंटेस्टेंट पर पैनी निगाह रखने वाली है. जिसके बाद से सब उन्हें कंटेस्टेंट समझ रहे थे लेकिन हम आपको बता दें कि अमीषा कंटेस्टेंट नहीं बल्कि एक जबरदस्त काम के लिए यहां मौजूद हैं.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts