BMCM Review: अक्षय-टाइगर का ईद पर बेहतरीन तोहफा, मसाला एंटरटेनर है फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’

Bade Miyan Chote Miyan Review: फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह एक्शन एंटरटेनर फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. साथ ही फिल्म को अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं.

New Delhi: Bade Miyan Chote Miyan Review: अली अब्बास ज़फर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर ने अपने जादू से ऑडियंस के दिलों को जीत लिया था. लंबे समय के बाद, ऐसी एक्शन-पैक्ड फिल्म का इंतजार सबको था . फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है और  इसमें ऑडियंस को कुछ नया और अनदेखा एक्शन देखने को होगा जो दर्शकों को पूरी फिल्म के दौरान अपनी सीट पर बांधे रखेगा.ऐसा एक्शन आज से पहले भारतीय सिनेमा में पहले नहीं देखा गया जो इस फिल्म को मस्ट वॉच बनाता है.

कुछ ऐसी है ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की कहानी 
फिल्म की कहानी में फ्रेडी (अक्षय कुमार ) और रॉकी (टाइगर श्रॉफ, ) दो विशिष्ट सैन्य अधिकारी न केवल खलनायकों से जूझ रहे हैं; वे एक दुष्ट मास्टरमाइंड को हराने और दुनिया की रक्षा करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ में हैं. इनकी यह दौड़ आपको पूरी फिल्म में बांध कर रखती है और आपको अपने लाजवाब एक्शन सीक्वेंस से मंत्रमुग्ध कर देती है.

अली अब्बास ज़फर ने पहले भी कई एक्शन फिल्में बनाई हैं, लेकिन ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ उन्होंने एक्शन के लेवल को नए उच्चाधिकार पर ले गए हैं. फिल्म में दृश्यात्मक रूप से आश्चर्यजनक कोरियोग्राफ किए गए स्टंट और गतिशील सिनेमैटोग्राफी दर्शकों को अचंभित कर देती है. मुंबई की सड़को पर हो रही लुभावने एक्शन सीक्वेंस से लेकर ऊंची बड़ी  इमारतों के ऊपर दिल थाम देने वाला एक्शन, इस फिल्म में आपको सब कुछ भरपूर मिलेगा.

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे विशेष एक्शन हीरो ने भी इस फिल्म में अपने टैलेंट का परिचय दिया है. लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है जो पहले कभी नहीं देखा गया है. उनका अलग अंदाज फिल्म को और भी रोचक बनाता है. उनके एड्रेनालाइन भरे एक्शन सीक्वेंस  दर्शकों को पूरी फिल्म में बांधे रखते हैं. एक्शन के साथ साथ दोनों की एक दूसरे के साथ कॉमिक टाइमिंग भी कमाल की है. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है. टाइगर श्रॉफ की हर एक भूमिका के लिए उनकी कमिटमेंट शानदार है! वह इस फिल्म में पूरी तरह से चमके हैं.

पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे प्रसिद्ध कलाकार भी इस फिल्म में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उनकी शानदार एक्टिंग की वजह से उनके विलेन का किरदार और भी रोचक बन गया है. मानुषी छिल्लर ने कुछ साहसी स्टंट करने की क्षमता से दर्शकों को सरप्राइज कर दिया. अलाया एफ के परफॉर्मेंस  में आपको कॉन्फिडेंस नजर आता है . दोनों एक्ट्रेसस की अनुभवी अभिनेताओं के साथ अपनी पकड़ बनाने की क्षमता इंडस्ट्री में उनके फ्यूचर के लिए अच्छा संकेत है. रोनित बोस रॉय और सोनाक्षी सिन्हा अपनी भूमिकाओं में परफेक्ट हैं.

फिल्म का म्यूजिक लोगों को पहले ही पसंद आया. एक्शन फिल्म में बैकग्राउंड स्कोर अच्छा न हो तो फिल्म फीकी पड़ जाती है पर इस फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जो इसको ढीला पड़ने दे. हर दर्जे में फिल्म अव्वल नंबर है.

इस फिल्म में  एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी का सही तालमेल है जो इसको आकर्षक और मसालेदार बनाती है. बहुत लम्बे समय के बाद ऐसी मसाला एंटरटेनर सिनेमा हॉल में देखने का मजा अलग ही होने वाला है. भारतीय फिल्मों में एक्शन को अंतर्राष्ट्रीय मानकों पर ले जाने के लिए पूजा एंटरटेनमेंट के निर्माताओं जैकी भगनानी, वाशु भगनानी और दीपशिखा देशमुख को बधाई. यह फिल्म हॉलीवुड के एक्शन सिनेमा के शिखर के भारतीय जवाब के रूप में सिर  ऊंचा करके खड़ी है.

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और पूजा एंटरटेनमेंट  द्वारा निर्मित इस फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, रोनित बोस रॉय, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं. कुल मिलाकर, बड़े मियां छोटे मियां को अपने परिवार के साथ देखने जरूर जायें.

फिल्म : बड़े मियां छोटे मियां
डायरेक्टर : अली अब्बास ज़फर
कास्ट: अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ , पृथ्वीराज सुकुमारन , रोनित बोस रॉय, सोनाक्षी सिन्हा
ड्यूरेशन : 158 मिनट
स्टार : 4

https://twitter.com/akki_dhoni/status/1778271098003734961

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts