बॉलीवुड: शादी के बाद यामी गौतम ने नई फिल्म Lost का ऐलान किया

बॉलीवुड में तापसी पन्नू के साथ फिल्म पिंक से डेब्यू करने वाले डॉयरेक्टर अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने अपने नए प्रोजेक्ट का एलान कर दिया है. अगली फिल्म एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ धमाका होगा.

बॉलीवुड में महानायक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के साथ फिल्म ‘पिंक’ से डेब्यू करने वाले डॉयरेक्टर अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने अपने नए प्रोजेक्ट का एलान कर दिया है. अनिरुद्ध की अगली फिल्म एक इनवेस्टिगेटिव ड्रामा होगी जिसमें एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ धमाका होगा. इस फिल्म का नाम है ‘लॉस्ट’. फिल्म में यामी के अलावा पंकज त्रिपाठी, तुषार पांडे, पिया बाजपेयी और राहुल खन्ना जैसे कलाकार दिखाई देंगे

 

यामी के साथ लॉस्ट से मचेगा धमाल

 

‘लॉस्ट’ एक इनवेस्टिगेटिव ड्रामा हैं. जिसमें यामी गौतम एक तेज तर्रार क्राइम रिपोर्टर के किरदार में होंगी. फिल्म के बारे में बताते हुए अनिरुद्ध ने कहा कि इस फिल्म में कमिटमेंट, जिम्मेदारी और दुनिया को खूबसूरत और दयालु बनाने जैसे विषयों की खोज करती है. उन्होंने कहा कि उनके लिए ये ज्यादा जरूरी ही कि वो जो भी फिल्म बनाएं वो सोशल इश्यूस से रिलेटेड हो और हमारे आसपास की दुनिया से ही ली गईं हो. इस फिल्म में इमोश्नल थ्रिलर देखने को मिलेगा, जिसके जरिए आपसी साहनुभूति की खोज करने की कोशिश की जाएगी

जल्द शुरू हो जाएगी शूटिंग

फिल्म की शूटिंग इसी महीने के आखिर में शुरू हो जाएगी. फिल्म का ज्यादातर हिस्सा कोलकाता और पुरुलिया इलाके के आसपास शूट होगा. ये कहानी शहर की ऐसी जगहों को उजागर करेगी, जिसके बारे में अक्सर कोई नहीं सोचता.

फिल्म के बारे में बात करते हुए जी स्टूडियो के चीफ बिजनेस ऑफिसर शारिक पटेल ने कहा कि ‘हम नम: पिक्चर्स के साथ काम करके बहुत खुश हैं. फिल्म की कहानी कसकर बुनी गई है जो हमें आखिर तक बांध कर रखेगी. हमें पूरा भरोसा है कि अनिरुद्ध यामी के साथ एक बेहतरीन फिल्म बनाएंगे’.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts