बॉलीवुड-रणदीप हुड्डा: वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू

रणदीप हुड्डा ने हाल ही में सलमान खान और दिशा पाटनी के साथ फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग पूरी की, जिसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. यह एक कॉप थ्रिलर है, जो पुलिस ऑफिसर अविनाश मिश्रा की जिंदगी की सच्ची घटनाओं पर आधारित है. नीरज पाठक द्वारा निर्देशित और पाठक व कृष्ण चौधरी द्वारा निर्मित यह शो उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है.

https://www.instagram.com/p/CHwlGd-Bzlp/

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इस पर कहते हैं, “मैं अपने हर एक किरदार के साथ नई चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को निभाने के लिए उत्साहित हूं और ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ ने ऐसा करने का एक गजब का मौका दिया है. यह उनकी जिंदगी की सच्ची घटनाओं पर आधारित एक प्रेरणादायक और दिलचस्प किरदार है.”

सीरीज की शूटिंग दिसंबर से शुरू हो रही है. इसे जियो स्टूडियोज और गोल्ड माउंटाइ पिक्च र्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणदीप हुड्डा ने हाल ही में सलमान खान और दिशा पाटनी के साथ फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग पूरी की, जिसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है. इसके अलावा रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) एक्ट्रेस इलियाना डिसूजा के साथ फिल्म ‘अनफेयर एन लवली’ में भी नजर आएंगे. ‘अनफेयर एंड लवली’ हरियाणा की पृष्ठभूमि पर बन रही एक फिल्म है. फिल्म एक सांवली लड़की के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जो त्वचा की गहरी रंगत को लेकर समाज में व्याप्त कुरीतियों और पुरानी सोच से जूझ रही है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts