बोनी कपूर: घरेलू सहायक को हुआ कोरोना संक्रमण-पूरा परिवार सुरक्षित है

फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के घर में काम करने वाले एक कर्मचारी को कोरोना वायरस हो गया है। उन्होंने स्टेटमेंट शेयर करके इसकी जानकारी दी है।

बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर के घर में काम करने वाला एक घरेलू सहायक वायरस से संक्रमित हो गया है। ये घरेलू सहायक बोनी कपूर के परिवार के साथ ही उनके लोखंडवाला घर में साथ रह रहा था।  23 साल के घरेलू सहायक का नाम चरण साहू बताया गया है और उसके कोरोना वायरस होने की पुष्टि के साथ ही बोनी कपूर अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ होम क्वारेंटाइन में चले गए हैं।

बोनी कपूर ने प्रेस स्टेटमेंट में इस बात की जानकारी देते हुए कहा है –  ‘मैं, मेरे बच्चे और घर का बाकी स्टाफ बिल्कुल ठीक हैं और हम सब में से किसी को भी लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। यहां तक कि लॉकडाउन के शुरू होने से लेकर अब तक हम घर से बाहर नहीं निकले हैं। हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी को तुरंत रिस्पॉन्स के लिए शुक्रिया कहना चाहते हैं।’

बोनी कपूर मे आगे कहा- ‘हम बीएमसी और उनकी मेडिकल टीम द्वारा दिए गए निर्देशों और सलाह का पूरी निष्ठा से पालन करेंगे। हमें यकीन है कि चरण जल्द ही ठीक हो जाएंगे और हमारे साथ घर वापस आएंगे।’

बोनी कपूर के घर काम करने वाले चरण साहू की तबीयत 16 मई को शाम से खराब थी। जिसके बाद बोनी कपूर ने उन्हें आइसोलेशन में रखते हुए जरूरी मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा था।

टेस्ट रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद, सोसायटी अधिकारियों को सूचित किया गया, जिन्होंने बीएमसी को सूचित किया। बीएमसी और राज्य सरकार के अधिकारियों ने चरण साहू को क्वारेंटाइन सेंटर ले जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts