ब्रिटिश एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा Corona की चपेट में

इंदिरा वर्मा (Indira Varma) ने साल 1996 में उन्होंने फिल्म कामासूत्र : द टेल ऑफ लव के सहारे जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं.

मुंबई: कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर में हाहाकार मची हुई हैं. भारत में जहां लोगों को घर में रहकर बचाव के सुझाव दिए जा रहे हैं. वहीं, सेलेब्स भी अलग-अलग तरीके से इससे डील करने की कोशिश कर रहे हैं. हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स, इद्रिस एल्बा के बाद ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ (Game of Thrones) और कामसूत्र- अ टेल ऑफ लव’ (Kama Sutra: A Tale of Love) की स्टार एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा भी कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं. इंदिरा वर्मा ने ये जानकारी तब दी जब दो दिन पहले ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ एक्टर क्रिस्टोफर हिव्जु ने भी कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि की थी.

https://www.instagram.com/indypindy9/?utm_source=ig_embed

ब्रिटिश एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा ने इंस्टाग्राम पर बताया कि, ‘बहुत दुखद है कि हमारा और दुनियाभर में कई अन्य कार्यक्रम कोविड-19 के कारण काफी प्रभावित हुए हैं. हमें जल्द ही वापसी की उम्मीद है. मैं बिस्तर पर हूं और मेरी तबीयत नासाज है. सुरक्षित और स्वस्थ रहे और अपने साथ के लोगों के प्रति दयालु रहे.’

आपको बता दें कि इंदिरा वर्मा के पिता भारतीय हैं और उनकी मां स्विट्जरलैंड की हैं. वे म्यूजिकल यूथ थियेटर कंपनी की मेंबर रह चुकी हैं और उन्होंने साल 1995 में रॉयल एकेडमी ऑफ ड्रैमेटिक आर्ट, लंदन से ग्रैजुएशन किया था. साल 1996 में उन्होंने फिल्म कामासूत्र : द टेल ऑफ लव के सहारे जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं और वे अपने बोल्ड किरदार से रातोरात चर्चा में आ गई थीं.

आईडिया टीवी न्यूज़:- पर सबसे पहले पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें हमें यूट्यूब,फेसबुक,इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts