मानसरोवर पार्क हत्याकांडः गार्ड के दामाद और बेटे ने ही रची इस सनसनीखेज वारदात की साजिश

दिल्ली पुलिस ने चर्चित मानसरोवार पार्क हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है. इस संबंध में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनमें जिंदल परिवार के साथ मारे गए गार्ड का दामाद और बेटा भी शामिल है. पुलिस के मुताबिक गार्ड के दामाद और बेटे ने ही इस सनसनीखेज वारदात की साजिश रची थी.

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मानसरोवर पार्क हत्याकांड को सुलझा लिया है. इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हैरान कर देने वाली बात ये है कि जिंदल परिवार की 4 महिलाओं और घर के सुरक्षा गार्ड राकेश की हत्या को अंजाम देने वाले लोग खुद मृतक गार्ड राकेश के परिवार वाले ही बताए जा रहे है.

क्राइम ब्रांच के संयुक्त आयुक्त आलोक कुमार की मानें तो मृतक गार्ड राकेश ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर जिंदल परिवार के घर लूटपाट का प्लान बनाया था. मृतक गार्ड राकेश जब रक्षाबंधन के दौरान अपने घर बागपत गया था, तभी मृतक गार्ड राकेश ने अपने बेटे अनुज और दामाद विकास को जिंदल परिवार में भारी कैश और ज्वेलरी होने की बात बताई थी.तभी से राकेश ने अपने बेटे अनुज और दामाद विकास के साथ मिलकर जिंदल परिवार को लूटने का प्लान बनाया था. क्राइम ब्रांच के मुताबिक गार्ड के बेटे अनुज और दामाद विकास ने अपने 5 अन्य साथियों के साथ मिल कर बीती 6 अकटूबर को जिंदल ऑयल मिल में लूट का प्लान बनाया था.

अनुज और विकास अपने साथियों के साथ मिलकर उसी रात लोनी इलाके जमा हुए फिर वहां से 7 लोग 2 अलग अलग ऑटो में सवार होकर जिंदल ऑयल मिल पहुंचे. सातों लोगों को गार्ड राकेश ने ही घर के अंदर दाखिल करवाया. तभी मृतक गार्ड राकेश ने परिवार की एक महिला को आवाज लगाई. जैसे ही परिवार की एक महिला कमरे का दरवाजा खोल कर बाहर आई, तभी विकास और अनुज महिला को कमरे के अंदर ले गए और परिवार की 4 महिलाओं की हत्या कर दी.

चारों महिलाओं की हत्या को अंजाम देने के बाद विकास और अनुज ने अपने 5 और साथियों के साथ मिल कर कमरे में बनी अलमारी को तोड़ा कर लाखों रुपये कैश और गहने लेकर फरार हो गए.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts