धौलपुर में ऑनर किलिंग का मामला,पिता ने की गोली मारकर हत्या

राजस्थान के धौलपुर से ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पिता ने सिर्फ शंका के आधार पर नाबालिग बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद पिता ने भाई के साथ मिलकर बेटी की लाश को जला भी दिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में पीड़िता के पिता और चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.

सबसे रोचक यह है कि इस अपराध की किसी ने भी पुलिस से शिकायत तक नहीं की. घटना धौलपुर के समरथुरा गांव की है. आरोपियों ने रात में ही गुपचुप तरीके से पीड़िता का शव जला दिया. लेकिन पुलिस को अगले दिन सरमथुरा में किसी को गुपचुप तरीके से जलाए जाने की शिकायत मिल गई.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जहां शव जलाया गया. पुलिस ने पीड़िता के घर और दाह स्थल से सबूत इकट्ठे किए और घटना की कड़ियों को जोड़ते हुए वे पीड़िता के घर तक पहुंच गए. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल देसी कट्टा भी बरामद कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, 17 वर्षीय पीड़िता गांव के नजदीक ही एक स्कूल में 11वीं में पढ़ती थी. उसका किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिससे परिवार वाले नाराज चल रहे थे. पिता बनियाराम मीणा बेटी से मिलने के लिए 8 दिसंबर को गया था. लेकिन बेटी कमरे में नहीं मिली. शाम तक बेटी नहीं आई तो वह लौट आया.

इसके बाद नाराज पिता ने 10 दिसंबर को किसी को भेजकर बेटी को बुलवाया. शाम करीब 4 बजे नाबालिग बेटी अपनी मां के साथ किसी काम से घर के बाहर जा रही थी. लेकिन पिता ने उसे घर के बाहर नहीं जाने दिया. घर में बनियाराम और पीड़िता का चाचा उदयसिंह रह गए.

पहले बनियाराम ने शराब पी और उसके बाद तमंचे से बेटी को बिल्कुल नजदीक से गले में गोली मार दी. पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मृतका के चाचा और भाइयों ने शव को गांव में ही गुपचुप तरीके से जला दिया . लेकिन गांव के ही अज्ञात लोगों ने पुलिस की इसकी सूचना दे दी.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts