CSK vs KKR: आखिरी गेंद पर छक्के से चेन्नई ने कोलकाता को 6 विकेट से हराया

यूएई में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स को छह विकेट से हराकर उनके प्लेऑफ में जगह बनाने में मुश्किल खड़ा कर दी है। इस मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कोलकाता के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। कोलकाता ने नितीश राणा की शानदार 87 रनों की धुआंधार पारी के बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 173 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में चेन्नई ने ओपनर रुतुराज गायकवाड़ की शानदार फिफ्टी और फिर आखिरी ओवर में रवींद्र जडेजा की आतिशी बल्लेबाजी के दम पर इसे चार विकेट खोकर ही हासिल कर लिया। यह चेन्नई की टूर्नामेंट में पांचवीं जीत है। 

https://twitter.com/IPL/status/1321870816280080386

इस मैच के लिए चेन्नई की टीम में तीन बदलाव हुए जिसमें धोनी ने फाफ डु प्लेसिस, इमरान ताहिर और माेनू कुमार की जगह शेन वॉटसन, कर्ण शर्मा और लुंबी एंगिडी को टीम में जगह दी। वहीं कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने इस मैच के लिए प्रसिद्ध कृष्णा की जगह रिंकू सिंह को खिलाया।

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग XI: ऋतुराज गायकवाड़, शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, एन जगदीशन, एमएस धोनी (कप्तान), सैम करन, रविंद्र जडेजा, मिशेल सैंटनर, दीपक चाहर, कर्ण शर्मा, लुंगी एंगिडी।

कोलकाता नाइट राइडर्स का प्लेइंग इलेवन- शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, सुनील नारायण, पैट कमिंस, लॉकी फर्गुसन, कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती, रिंकू सिंह।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment