दिल्ली पुलिस: एक और कर्मी ने Covid-19 की वजह से मौत

नई दिल्ली:  दिल्ली में कोरोना जिस तरह से पैर पसार रहा है ,उसका बड़ा खामियाज़ा ड्यूटी पर तैनात कोरोनो वॉरियर्स को भी भुगतना पड़ रहा है. दिल्ली में शनिवार को कोरोना से एक असिटेंट सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई. दिल्ली में कोरोना से किसी पुलिसकर्मी की मौत का ये दूसरा मामला है. इससे पहले कॉन्सटेबल अमित राणा भी कोरोना के चलते अपनी जान गवां चुके हैं. मृतक ASI का नाम शेषमणि पांडेय है. 54 साल के पांडेय वैसे तो फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट थे और क्राइम ब्रांच में तैनात थे लेकिन अस्थाई तौर पर उनकी पोस्टिंग अभी सेंट्रल दिल्ली जिले में मोबाइल क्राइम टीम में थी.

 

शेषमणि को हल्का बुखार और खांसी आने के बाद उनकी कोरोनो की जांच 26 मई को लेडी हार्डिंग अस्पताल में हुई थी. 28 मई को जांच रिपोर्ट में पता चला कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं. उसके बाद उन्हें उसी दिन आर्मी के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन शनिवार को उनकी मौत हो गई. शेषमणि पूर्व सैनिक थे. उन्होंने 2014 में दिल्ली पुलिस जॉइन की थी, वो मूलरूप से मध्य प्रदेश के रीवा के रहने वाले थे. दिल्ली पुलिस में अब तक 500 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोनो पॉजिटिव है. जिसमें कई आईपीएस और इंस्पेक्टर हैं.

बता दें कि दिल्ली में शनिवार को कोविड-19 के 1163 नये मामले सामने आए हैं, जो एक दिन में आए सबसे अधिक मामले हैं, इसके साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या 18 हजार के करीब पहुंच गई है जबकि मृतकों का आंकड़ा 416 तक पहुंच गया है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts