दिल्ली: ‘राम-कृष्ण को नहीं मानूंगा’ आप MLA से केजरीवाल नाराज, बीजेपी ने थाने में की शिकायत; विवाद बढ़ने पर मंत्री ने मांगी माफी

दिल्ली के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे राम-कृष्ण को नहीं मानूंगा वाली शपथ लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इससे सीएम केजरीवाल नाराज हो गए हैं।

दिल्ली सरकार के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के एक कार्यक्रम में शामिल होने से जुड़े वीडियो पर विवाद हो गया है। इसमें वे कथित तौर पर भगवान को न मानने की शपथ लेते दिख रहे हैं। भाजपा ने उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है। साथ ही, पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उधर, मंत्री ने भाजपा को दलित विरोधी बताया है।

करोल बाग में बीती पांच अक्तूबर को मिशन जय भीम की ओर से बौद्ध धर्म पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। बताया जा रहा है कि हर साल दशहरा पर इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जाता रहा है। राजेंद्र पाल गौतम बौद्ध धर्म को मानते हैं। वह पहले भी इस तरह के कार्यक्रमों में शामिल होते रहे हैं। मंत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कार्यक्रम की तस्वीरें और वीडियो जारी किए थे।

बेहद नाराज हैं केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इसे लेकर मंत्री राजेंद्र गौतम से बेहद नाराज हैं। सूत्रों की मानें तो कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री ने नाराजगी जताई है। यही वजह है कि भाजपा की ओर से गौतम पर हमलों के बावजूद आम आदमी पार्टी की तरफ से उनके बचाव के लिए कोई आगे नहीं आया।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts