दिल्ली: में गिरा तापमान,दो दिन तक सुहाना रहेगा मौसम कल रात से हो रही है बारिश

बुधवार को दिल्ली में देर रात हुई बारिश से मौसम काफी सुहाना हो गया है. रातभर हुई बारिश के चलते तापमान में काफी गिरावट दर्ज की गई है. मौसम विभाग के मुताबिक, अगले दो दिनों तक मौसम ऐसा ही रहने वाला है. गुरुवार को गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने और शुक्रवार को गरज के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है. वहीं शनिवार के बाद दिल्ली के अधिकतम तापमान में बढ़त हो सकती है.

बता दें कि, दिल्ली में बारिश का सिलसिला इस सप्ताह में मंगलवार देर रात से हुआ था. देर रात शुरू हुई बारिश बुधवार की रात तक चलती रही. लगातार हुई बारिश के कारण दिल्ली का अधिकतम तापमान भी सामान्य से 2 डिग्री कम दर्ज हुआ, जिससे मौसम सुहाना रहा. अगले 2 दिनों तक बारिश का यह सिलसिला जारी रहने की संभावना है.

मौसम विभाग के मुताबिक, गुरुवार को उत्तरप्रदेश में भारी बारिश के आसार हैं. विभाग ने बताया है कि अगले 24 घंटों में पूर्वी और पश्चिमी उत्तरप्रदेश में तेज बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक, लखनऊ और आसपास के क्षेत्रों में ह्युमिडिटी बढ़ने के कारण बारिश की संभावना है. हालांकि बरसात रुक-रुक कर ही होगी, तब तक लोगों को उमस भरी गर्मी झेलनी पड़ सकती है. असम की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. शुक्रवार को असम, नगालैंड, मेघालय, मिजोरम और मणिपुर बारिश का अनुमान है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts