भारत में Huawei Y9s: लॉन्च 19990 रुपये कीमत के साथ

चाइना की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी हुआवे ने मंगलवार को अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन हुआवे वाई9एस (Huawei Y9s) को 19,900 रुपये की कीमत के साथ भारत में लॉन्च किया है. अमेजन पर डिवाइस 19 मई से उपलब्ध होगा और ग्राहक नौ महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई और 1,000 रुपये के कैशबैक के साथ इसे खरीद सकते हैं.

नई दिल्ली: चाइना की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी हुआवे ने मंगलवार को अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन हुआवे वाई9एस (Huawei Y9s) को 19,900 रुपये की कीमत के साथ भारत में लॉन्च किया है. अमेजन पर डिवाइस 19 मई से उपलब्ध होगा और ग्राहक नौ महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई और 1,000 रुपये के कैशबैक के साथ इसे खरीद सकते हैं. 91 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो वाले स्मार्टफोन में 6.59-इंच अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले है, जो बिना नॉच के साथ अल्ट्रा-वाइड हॉरिजोन प्रदान करता है.

किरिन 710एफ ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित यह डिवाइस गेमिंग करते हुए बेहत व शक्तिशाली लाइव स्ट्रीम दिखाने का शानदार अनुभव प्रदान करता है

स्मार्टफोन 6जीबी रैम और 128 जीबी के स्टोरेज के साथ आता है, जिसे 512जीबी तक एसडी कार्ड के माध्यम से एक्सपैंड किया जा सकता है. साथ ही इसमें यूएफएस 2.1 स्टोरेज तकनीक और हुआवे की एडवांस्ड एक्सटेंडेबल रीड-ओनली फाइल सिस्टम (ईआरओएफएस) तकनीक दी गई है.

डिवाइस में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 एमपी के मुख्य कैमरे सहित 8एमपी का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2 एमपी का डेप्थ कैमरा शामिल है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts