इमरान खान का बड़ा आरोप, ‘बुशरा बीबी के खाने में मिलाया गया टॉयलेट क्लीनर’

जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि, उनकी पत्नी बुशरा बीबी को “टॉयलेट क्लीनर” मिला हुआ खाना दिया गया था.

नई दिल्ली: जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि, उनकी पत्नी बुशरा बीबी (Bushra Bibi) को “टॉयलेट क्लीनर” मिला हुआ खाना दिया गया था. उन्होंने यह भी दावा किया कि उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया, क्योंकि वह रोजाना “जहरीला भोजन” खाने के बाद पेट के संक्रमण से जूझ रही थीं. बता दें कि, 49 वर्षीय बुशरा बीबी को हाल ही में भ्रष्टाचार के एक मामले के साथ-साथ 71 वर्षीय इमरान खान के साथ उनके अवैध विवाह के मामले में दोषी ठहराया गया था. वर्तमान में उन्हें इस्लामाबाद के उपनगरीय इलाके में उनके बानी गाला निवास में हिरासत में रखा गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख इमरान खान ने रावलपिंडी की अडियाला जेल में भ्रष्टाचार के एक मामले की सुनवाई के दौरान ये आरोप लगाए हैं.

वहीं पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने कहा कि, शौकत खानम अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ असीम यूसुफ ने इस्लामाबाद के शिफा इंटरनेशनल अस्पताल में बुशरा बीबी का परीक्षण कराने की सिफारिश की थी, मगर जेल अधिकारी पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (पीआईएमएस) अस्पताल में परीक्षण करने पर अड़े हुए थे.

हिरासत में रहते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस न करें इमरान: कोर्ट

दूसरी ओर सुनवाई के दौरान जज ने इमरान खान से हिरासत में रहते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से बचने को कहा. जवाब में, पूर्व प्रधान मंत्री ने तर्क दिया कि, वह नियमित रूप से पत्रकारों से मिलते हैं, क्योंकि उनके बयानों को गलत तरीके से उद्धृत किया जाता है.

बता दें कि, कई मामलों में दोषी ठहराए जा चुके इमरान खान ने अनुरोध किया कि, उन्हें सुनवाई के बाद मीडिया से 10 मिनट की बातचीत की इजाजत दी जाए.

अगरी मेरी पत्नी को कुछ हुआ तो…

गौरतलब है कि, 17 अप्रैल को इमरान खान ने आरोप लगाया कि, बुशरा बीबी की कैद के लिए पाकिस्तान सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं. उसने जनरल मुनीर को धमकी भी दी कि अगर उनकी पत्नी को कुछ हुआ तो वे असीम मुनीर को नहीं छोड़ेंगे, उन्होंने कहा कि “जब तक मैं जिंदा हूं, मैं असीम मुनीर को नहीं छोड़ूंगा. मैं उनके असंवैधानिक और अवैध कदमों का पर्दाफाश करूंगा.”

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

ssss
    ssss

    Leave a Comment

    Related posts