IND v ENG : टीम इंडिया ने पास किया पहला COVID-19 टेस्ट, परिवार साथ रखने की मिली मंजूरी

भारतीय क्रिकेटरों का गुरुवार को आरटी पीसीआर का पहला परीक्षण नेगेटिव रहा है।

चेन्नई। भारतीय क्रिकेटरों का गुरुवार को आरटी पीसीआर का पहला परीक्षण नेगेटिव रहा और उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से पहले दो फरवरी से अभ्यास शुरू करने के लिये अभी दो और परीक्षणों से गुजरना होगा। चार मैचों की सीरीज पांच फरवरी से शुरू होगी।

पूरी भारतीय टीम पहले ही चेन्नई पहुंच चुकी है और दोनों टीमें लीला पैलेस होटल में ठहरी हुई हैं। बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) के एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, ‘‘मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) आईपीएल बायो बबल की तरह ही है। हमारे खिलाड़ियों का एक आरटी पीसीआर परीक्षण हो चुका है और अभ्यास शुरू करने से पहले अभी दो परीक्षण और होने हैं। अभी खिलाड़ी अपने कमरों में ही रहेंगे।’’

खिलाड़ियों को अनुकूलन विशेषज्ञ निक वेब और सोनम देसाई की देखरेख में अपने कमरों में व्यायाम करके यह समय बिताना होगा। इसके अलावा बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को अपने परिवार साथ रखने की अनुमति दे दी है क्योंकि कड़े पृथकवास के दौरान उन्हें बेहद एकांत में रहना पड़ सकता है। उप कप्तान अजिंक्य रहाणे, सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा, विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा और आलराउंडर हार्दिक पंड्या अपने परिवारों के साथ पहुंचे हैं।

https://twitter.com/BCCIdomestic/status/1353966220056391683

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts