IND vs ENG 4th Test, Day 3 : अक्षर पटेल ने इंग्लैंड को दिया चौथा झटका

भारत बनाम इंग्लैंड लाइव मैच स्कोर, Live Score India vs England 4th test day 3 match, भारत बनाम इंग्लैंड मैच का समय,लाइव अपडेट्स, ऑनलाइन अपडेट इंडिया टीवी स्पोर्ट्स पर।

नमस्कार आपका स्वागत है इंडिया टी. वी. लाइव क्रिकेट अपडेट में,  विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (101) के करियर के तीसरे शतक और वॉशिंगटन सुंदर (नाबाद 60) के बेहतरीन अर्धशतक की बदौलत भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड के साथ जारी चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को सात विकेट पर 294 रनों के स्कोर के साथ अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 202 रन बनाए थे। इस लिहाज से भारत को 89 रनों की लीड मिल चुकी है। स्टम्प्स तक सुंदर ने 117 गेंदों का सामना कर आठ चौके लगाए थे जबकि अक्षर पटेल 11 रन बनाकर उनका साथ दे रहे थे।

पंत ने इससे पहले 118 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से एक बेहतरीन पारी खेल भारत को मुश्किल से निकाला। एक समय भारत 146 रनों पर ही छह विकेट गंवा चुका था।

भारत ने रविचंद्रन अश्विन (13) के रूप में 146 के कुल योग पर अपना छठा विकेट गंवाया था। पंत उस समय पैर जमा रहे थे और सुंदर के आने के बाद उन्हें बल मिला। पंत ने इस बल का उपयोग एक बड़ी पारी खेलने के लिए किया और भारत को मुश्किल से निकालकर अच्छी स्थिति में ला दिया।

पंत का विकेट 259 के कुल योग पर गिरा। इसके बाद सुंदर और पटेल ने कोई और नुकसान नहीं होने दिया। पटेल ने 34 गेंदों का सामना कर दो चौके लगाए हैं।

https://twitter.com/BCCI/status/1368100641923420162

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts