IND vs WI: हार्दिक की कप्तानी में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग 11, WI के खिलाफ उतरेंगे ये खिलाड़ी!

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए भारत की टी20 टीम का ऐलान किया जा चुका है। देखना खास रहेगा कि प्लेइंग 11 में किन खिलाड़ियों को जगह मिलती है।

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जा चुका है। टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथों में है। वहीं टीम की 15 सदस्यीय टीम में ऐसे खिलाड़ियों को मौका दिया गया है जिन्होंने आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन ये देखना खास रहेगा कि इस सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में किन खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा। इस रिपोर्ट में हम आपको टीम इंडिया संभावित 11 में किन खिलाड़ियों को जगह मिल सकती है।

ओपनिंग करेंगे गिल और जायसवाल

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में ओपनिंग की जिम्मेदारी शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल मिल सकती है। दोनों ही खिलाड़ियों ने पिछले कुछ समय में कमाल का प्रदर्शन किया है। गिल ने आईपीएल 2023 में 890 रन बनाए वहीं जायसवाल ने भी 625 रन कूटे। इसके अलावा ईशान किशन को नंबर-3 पर खेलते हुए देखा जा सकता है।

सूर्या और सैमसन पर मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी

वहीं उपकप्तान सूर्यकुमार यादव नंबर 4 पर खेलते हुए नजर आएंगे। सूर्या लंबे समय से इस पोजिशन पर खेल रहे हैं। इसके अलावा संजू सैमसन नंबर पर खेलते हुए नजर आएंगे। सैमसन टीम में विकेटकीपर की जिम्मेदारी भी संभालते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा खुद कप्तान हार्दिक पांड्या नंबर 6 पर नजर आएंगे।

अक्षर ऑलराउंडर, चहल लेग स्पिनर

वहीं टीम में स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर के तौर पर अक्षर पटेल खेलते हुए नजर आ सकते हैँ। इसके अलावा युजवेंद्र चहल टीम के इकलौते लेग स्पिनर होंगे। अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक और मुकेश कुमार टीम के तेज गेंदबाजी लाइन में होंगे।

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए टीम इंडिया की संभावित 11: 

शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, मुकेश कुमार

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts