भाई के रिसेप्शन में दिखा कंगना रनौत का ट्रेडिशनल पहाड़ी लुक-तस्वीरें वायरल

मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर इन दिनों खुशियां छाई हुई हैं। हाल ही में(10 नवंबर) कंगना के भाई अक्षत राजस्थान के उदयपुर में शादी के बंधन में बंधे हैं, जहां से ग्रैंड शादी की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इस दौरान कंगना भी अपने लुक को लेकर छाई रहीं। वहीं अब कंगना अपनी भाभी को लेकर अपने घर आ गई हैं, साथ ही हिमाचल में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी हुई है। एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने रिसेप्शन लुक से एक बार फिर चर्चाओं का विषय बन गई हैं। 

भाई की रिसेप्शन पार्टी में कंगना पहाड़ी लुक में नजर आईं। उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में कंगना रनौत पूरी तरह हिमाचल की ट्रेडिशनल पहाड़ी लुक में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने शॉल से लेकर टोपी तक कैरी कर रखा था। वहीं एक तस्वीर में वो अपने भाई और भाभी के साथ प्यार भरी स्माइल लिए पोज देती नज़र आ रही हैं।

पिक्चर्स के साथ-साथ कंगना ने अपना एक बेहतरीन वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्हें ट्रेडिशनल पहाड़ी गानों पर डांस करते देखा जा सकता है।

बता दें कि, कंगना अपने भाई की शादी की हर रस्म में अपने लुक को लेकर सुर्खियों में छाई रही हैं। शादी में कंगना के जरिए पहना गया लहंगा अब तक चर्चाओं का विषय बना हुआ है। कंगना ने अपने भाई की शादी में एक सुंदर लहंगा पहना था, साथ ही कंगना ने अपने लुक को हैवी ज्वैलरी और अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान के साथ कम्पलीट किया।

कंगना ने अपने लहंगा की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उन्हें ये लहंगा तैयार करवाने में 14 महीने लगे हैं। उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा कि- ‘हर कोई जो मेरे लहंगे के बारे में पूछ रहा है, ये एक गुजराती बंदनी लहंगा है, जिसे बनने में लगभग 14 महीने लगे हैं, डिजाइनर अनुराधा वकिल ने मेरे लहंगे के सपने को साकार किया सच है और मेरे दोस्त सब्यासाची (Sabyasachi) ने मेरे लिए ज्वेलरी डिजाइन की है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1326758111093411840

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts