करण जौहर की पार्टी में सितारे ले रहे थे ड्रग्स ?

करण जौहर की पार्टी में रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा के साथ कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा की पत्नी भी मौजूद थीं.

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की एक वीकेंड पार्टी वायरल हो चुकी है. ये वीकेंड पार्टी बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के नामचीन चेहरे शामिल हुए, लेकिन उन्हीं चेहरों के एक्सप्रेशन अब पार्टी को सवालों के कठघरे में खड़ा कर गए हैं. पहले सोशल मीडिया पर ये सवाल उठ रहे थे कि करण जौहर की पार्टी में सारे सितारे नशे में चूर थे तो अब अकाली दल के नेता मनजिंदर सिरसा ने आरोप लगाया है कि पार्टी में सितारे ड्रग्स के नशे में थे.

दरअसल, ये सारा हंगामा तब मचा जब करण जौहर ने पहले तो इस हाउस पार्टी का सरप्राइज़ वीडियो बनाया और बाद में उसे इंस्टाग्राम के अपने अकाउंट पर शेयर कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो के अपलोड होते ही हंगामा बरप गया. भले ही सितारे लड़खड़ाती जुबान से ये बोलें कि – हंगामा क्यों बरपा है….थोड़ी सी जो पी ली है. लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा निकलना शुरू हो गया.

अकाली दल के नेता मनजिंदर सिरसा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि सारे सितारे ड्रग्स ले रहे थे. वीडियो शेयर करते हुए मनजिंदर ने लिखा, ‘ये है फिक्शन वर्सेज रियलिटी. देखो कैसे बॉलीवुड के सितारे गर्व के साथ अपने ड्रग्स में होने के स्टेट को दिखा रहे हैं. मैं बॉलीवुड स्टार्स के जरिए ड्रग एब्यूज के खिलाफ आवाज उठाता हूं. अगर आप लोग भी इसे शर्मनाक समझते हैं तो री-ट्वीट कीजिए.’

मनजिंदर सिरसा के ट्वीट पर कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने री-ट्वीट कर जवाब दिया कि उस पार्टी में कोई भी ड्रग स्टेट में नहीं था. देवड़ा ने लिखा कि उनकी पत्नी भी उस पार्टी में मौजूद थीं. ऐसे में झूठी अफवाहें न फैलाएं और माफी मांगने की हिम्मत दिखाएं.

    ssss

    One Thought to “करण जौहर की पार्टी में सितारे ले रहे थे ड्रग्स ?”

    Leave a Comment

    Related posts