Lok Sabha Election: PM मोदी की आज होशंगाबाद और मैसूर में जनसभा, मंगलुरु में करेंगे रोड शो

PM Modi Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर से मध्य प्रदेश में होंगे. जहां वह होशियारपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे तो वहीं कर्नाटक के मैसूर में रैली और मंगलुरु में रोड शो करेंगे.

नई दिल्ली: PM Modi Rally: बीजेपी आज (रविवार) लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी करेगी. जिसमें पार्टी एक बार फिर से गरीब कल्याण के साथ-साथ विकास के वादे करेगी. वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इसमें बीजेपी का ‘संकल्प पत्र’ जारी करने के लिए आयोजित कार्यक्रम से लेकर रैली और रोड शो शामिल हैं. इसके अलावा पीएम मोदी आज डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. पीएम मोदी रविवार को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा कर्नाटक के मैसूर में भी एक रैली में भाषण देंगे. वहीं मंगलोर में रोड शो कर बीजेपी उम्मीदवार के लिए जनसमर्थन जुटाएंगे.

होशंगाबाद के पिपरिया में पीएम मोदी की जनसभा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के पिपरिया में जनसभा को संबोधित करेंगे. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी एक बार फिर से मध्य प्रदेश के दौरे पर होंगे. इस दौरान आज वह होशंगाबाद-नरसिंहपुर संसदीय क्षेत्र में जनसभा कर बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे. पीएम मोदी की रैली को देखते हुए पिपरिया में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. पांच लेयर में सुरक्षा घेरा बनाया गया है. जहां इंसान तो छोड़िए परिंदा भी पर नहीं मार सकेगा.

जनसभा के लिए लगाया गया वाटरप्रूफ टेंट

रविवार को बारिश की संभावना के चलते पीएम मोदी के कार्यक्रम के लिए वाटरप्रूफ टेंट की व्यवस्था की गई है. बता दें कि पिछले दो दिन से इस इलाके में हो रही बारिश ने कार्यक्रम की तैयारियों को प्रभावित किया है. रैली स्थल पर कीचड़ हो गई, जिसे शनिवार को मिट्टी, गिट्टी से ढंक कर समतल कर दिया गया. इन सब प्रयासों के बावजूद रविवार को बारिश की संभावना के चलते काफी इंतजाम किए गए हैं. हालांकि शासन प्रशासन के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूरी व्यवस्था को दुरुस्त रखने की जिम्मेदारी ली है.

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

पीएम मोदी की जनसभा के लिए पिपरिया समेत इलाके में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. सुबह से कई बार सुरक्षा एजेंसियों के साथ पुलिस व प्रशासन के अधिकारी रैली स्थल पर पहुंचे और निरीक्षण किया. पीएम मोदी की जनसभा के दौरान सुरक्षा के लिए पुलिस के लगभग 1500 जवान व अधिकारियों की ड्यूटी लगाई है. इसके साथ ही डाग स्क्वाड एवं अन्य सुरक्षा एजेंसी के 600 जवान अलग से तैनात किए गए हैं. प्रधानमंत्री मोदी का सुरक्षा घेरा पांच लेयर का होगा. प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा को देखते हुए बिना पास के कोई भी सभा स्थल तक नहीं पहुंच सकेगा. प्रधानमंत्री के साथ कुल तीन हेलीकाप्टर आएंगे. प्रदेश के मुख्यमंत्री का हेलीपेड अलग से तैयार किया गया.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts