मुंबई: बॉलीवुड: सलमान खान के घर के बाहर चली गोली… बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर, घर पर ही थे ‘भाईजान’

Firing Outside Salman Khan House: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने की खबर सामने आई है. गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे. पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही है. घटना सुबह 4.55 बजे घटी है.

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने की खबर आ रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे. पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही है. घटना सुबह 4.55 बजे घटी है. घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. जिस समय यह घटना हुई उस समय सलमान खान घर पर ही थे. बता दें कि इससे पहले सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.

सूत्रों के अनुसार 2-3 राउंड फायरिंग हुई है. मुंबई क्राइम ब्रांच और ATS की टीम मौके पर पहुंच रही है. सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन राउंड फायरिंग की गई है. बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और और भाग गए. इस घटना में फिलहाल किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

बता दें कि कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है. एक टेलिवजन इंटरव्यू में उसने खुलेआम कहा था कि उसके जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है. उसने अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर भी हमला किया था और कहा था कि सलमान खान के साथ उनके करीबी संबंधों के कारण हमला किया गया था. लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा की समीक्षा की थी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts